Prabhat Times
जालंधर। मशहूर पंजाबी सिंगर खान साब (Khan Saab) को नाईट कर्फ्यु (Night Curfew) के दौरान अपना बर्थ-डे मनाना मंहगा पड़ गया। बर्थ-डे पार्टी की वीडियो वॉयरल होने के पश्चात फगवाड़ा पुलिस ने पंजाबी सिंगर इमरान खान उर्फ खान साब के खिलाफ त्वरित एक्शन लेते हुए केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया। खान साब को जमानत पर छोड़ा गया है। वीडियो में उसके साथ नज़र आ रहे अन्य युवकों की तलाश की जा रही है।
बता दें कि 7 जून की रात को पंजाबी सिंगर का बर्थ-डे था। जिला कपूरथला के फगवा़डा एरिया में खान साब ने बर्थ डे पार्टी अरेंज की। जिसकी वीडियो वॉयरल हो गई। वीडियो जब जिला कपूरथला के एस.एस.पी. हरकमलप्रीत सिंह खख तक पहुंची तो उन्होने तुरंत एक्शन लेते हुए एस.पी. फगवाड़ा सर्बजीत सिंह बाहिया को जांच के आदेश दिए।
एस.पी. फगवाड़ा सर्बजीत सिंह बाहिया ने बताया कि वीडियो जांच के पश्चात पुलिस ने थाना सतनामपुरा फगवाड़ा में केस दर्ज कर लिया है। आज आरोपी पंजाबी सिंगर खान साब को गिरफ्तार किया गया। एस.पी. सर्बजीत सिंह ने बताया कि अन्य आरोपियों की पहचान की जा रही है। एस.पी. सर्बजीत सिंह ने जनता से अपील की है कि सरकार द्वारा जारी कोविड -19 गाइडलाइंस का पालन करें और सरकार द्वारा जारी हिदायतों को पालन करें।

ये भी पढ़ें