Prabhat Times 
गुरदासपुर। पंजाबी गायक प्रीत हरपाल (Preet Harpal, Punjabi Singer) एक विवाद में फंस गए हैं। ये विवाद पंजाबी गायक प्रीत हरपाल अपने नए वीडियो गाने हास्टल के कारण खड़ा हुआ है। गाने के बोल विचनी तू पंडता दी कुड़ी वाले टप्पे को लेकर ब्राह्मण समाज में भारी रोष की लहर है। इस मामले को लेकर ब्राह्मण सभा ने एसएसपी डा. नानक सिंह को लिखित शिकायत देकर कार्रवाई करने की मांग की गई है।
ब्राह्मण सभा यूनियन के प्रदेश प्रधान नरेंद्र शर्मा ने कहा कि पंजाबी गायक प्रीत हरपाल इस वीडियो गाने से पूरे भारत के ब्राह्मण समाज के दिलों को भारी आहत पहुंची है। इस गायक, लेखक और वीडियो निर्माता द्वारा पता होने के बाद भी जानबूझकर इन लड़कियों का इस्तेमाल करके ब्राह्मण समाज की लड़कियों को बदनाम करने की कोशिश की गई है।
ब्राह्मण समाज को नीचा दिखाने के लिए इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करके पूरी दुनिया में सुनाया गया है। इसके बाद उनको ब्राह्मण सभा और अन्य वर्गो के लोगों के फोन आ रहे हैं कि गायक ने ब्राह्मण समाज की लड़कियों का बहुत अपमान किया है। इसलिए इस गायक पर कार्रवाई करने के लिए एसएसपी डा.नानक सिंह को लिखित शिकायत देकर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की गई है।

ये भी पढ़ें