Prabhat Times
जालंधर। (Raid Jalandhar) महानगर जालंधर में देर शाम एक बार फिर सेहत विभाग हरकत में आया। नशीली दवाओं की बिक्री की सूचना मिलने पर ड्रग विभाग व पुलिस के ज्वाईंट आप्रेशन के दौरान दिलकुशा मार्किट और शहीद उधम सिंह नगर में रेड करके भारी मात्रा में नशीली दवाएं बरामद की है। दवा विक्रेताओं को हिरासत में ले लिया गया है।
जानकारी के मुताबिक दवाओं की कालाबाजारी और नशीली दवाओँ की बिक्री को लेकर जिला प्रशासन बेहद गंभीरता से काम कर रहा है। आज शाम सेहत विभाग को सूचना मिली कि कुछ दुकानों पर नशीली दवाएं सरेआम बेची जा रही हैं और सप्लाई की जा रही है।
सूचना मिलने पर ड्रग विभाग की टीम ने पुलिस टीमों को साथ लेकर पहले शहीद उधम सिंह नगर में स्थित श्रीकृष्णा मैडीकल स्टोर में रेड की। सर्च के दौरान दुकान से ट्रोमाडॉल की 60 टैबलेट तथा फिर दवा विक्रेता की कार से 3 हज़ार ट्रोमाडॉल बरामद किए गए।
इसके पश्चात ड्रग व पुलिस टीम ने दिलकुशा मार्किट में कांपलैक्स में स्थित श्री शक्ति ट्रेडर्ज़ दुकान पर रेड की। जहां से भारी मात्रा में नशीली दवाएं बरामद की गई हैं। दोनो दवा विक्रेताओं को पुलिस के हवाले कर दिया गया है।
सेहत विभाग के अधिकारियों का कहना है कि ये दोनो दवा विक्रेता प्रतिबंधित दवाएं अवैध तरीके से बेच रहे थे। पुलिस द्वारा अब इन दवा विक्रेताओँ से पूछताछ कर रही है कि ये प्रतिबंधित दवाएं वे कहां से लाकर यहां बेच और सप्लाई कर रहे थे।

ये भी पढ़ें