Prabhat Times
जालंधर। इस समय की बड़ी खबर जालंधर से है। जालंधर मे आज एक बार फिर सेहत विभाग और पुलिस ने मशहूर दिलकुशा मार्किट (Dilkusha Market) में बड़ी रेड हुई है। ज्वाईंट रेड के दौरान मार्किट में स्थित मलिक मेडीकल एजैंसी (Malik Medical Agency) से भारी मात्रा में नशीली दवाओं का जखीरा बरामद किया गया है। सेहत विभाग की टीम दुकान में सर्च कर रही है।
जानकारी के मुताबिक सेहत विभाग द्वारा बीते दिन सईपुर एरिया में ए.आर. मैडीकोज़ में रेड की थी। जहां से नशीली दवाईंया बरामद हुई थी। पता चला है कि दुकानदार ने पूछताछ में बताया कि बरामद नशीली दवाईयां वे दिलकुशा मार्किट में स्थित मलिक मैडीकल एजैंसी से खरीद कर लाया है।
इस बात की जानकारी मिलते ही आज दोपहर सेहत विभाग की ड्रग इंस्पेक्टर अनुपमा कालिया, असिस्टेंट डीलिंग दिनेश कुमार तथा कमिश्नरेट के थाना नम्बर 3 और 4 की पुलिस द्वारा ज्वाईंट रेड की गई। पता चला है कि मलिक मेडीकल दुकान से विभाग को भारी मात्रा में नशीली दवाएं बरामद हुई हैं।
सेहत विभाग की टीम द्वारा दुकान से बरामद दवाओं की गिनती की जा रही है। चर्चा है कि पुलिस ने दुकान मालिक वरूण को हिरासत में ले लिया है। बता दें कि कुछ दिन पहले भी दिलकुशा मार्किट में श्री शक्ति मैडीकोज़ तथा शहीद उधम सिंह नगर में श्रीकृष्णा मैडीसन पर रेड करके भारी मात्रा में दवाएँ बरामद की थी।

ये भी पढ़ें