Prabhat Times
मुंबई। मुंबई की क्राइम ब्रांच ने बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shatty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया है. राज कुंद्रा पर इसी साल फरवरी में पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने और उसे ऐप पर पब्लिश करने के आरोप में केस दर्ज किया गया था. इस मामले में राज कुंद्रा को मुख्य आरोपी बनाया गया था. मुंबई पुलिस का कहना है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं.
बता दें कि ड्रग्स मामले के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में पॉर्न साइट्स का खुलासा हुआ था। मुंबई में सॉफ्ट पॉर्न फिल्म शूटिंग रैकेट मामले में एक्ट्रेस-मॉडल गहना वशिष्ठ उर्फ वंदना तिवारी को रविवार को अरेस्ट किया गया था।
गहना से पूछताछ के बाद उमेश कामत नाम के एक शख्स को अरेस्ट किया गया, जिसका काम मूवी को विदेश में स्थित सर्वर पर अपलोड करवाना था। यह मुंबई में शूट पॉर्न फिल्मों को विदेशों से कब और कैसे अपलोड करवाना है, इसका काम उमेश ही करता था। इसी बीच उमेश कामत के साथ उद्योगपति और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का नाम भी जुड़ा क्योंकि उमेश राज कुंद्रा के असिस्टेंट हैं और इन सभी पॉर्न साइट्स के ओनर राज कुंद्रा को ही बताया जा रहा था।
मॉडल ने लगाए थे आरोप
एक्ट्रेस सागरिका शोना सुमन ने अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया और राज कुंद्रा के गिरफ्तारी की मांग की थी। सागरिका ने कहा, “राज कुंद्रा पॉर्न साइट के ओनर हैं। उमेश कामत ही राज कुंद्रा के असिस्टेंट हैं। मुझे शूटिंग के लिए आडिशन की जानकारी मिली थी। पर विडियो कॉल पर चल रहे आडिशन के दौरान ही मुझे न्यूड विडियो शूट करने को कहा गया था।’ इसी के साथ सागरिका ने बताया कि,’ इस आडिशन के दौरान ही उन्हें जानकारी मिली कि इस रैकेट में उमेश कामत और राज कुंद्रा जुड़े हुए हैं।’

ये भी पढ़ें