Prabhat Times

जालंधर। (Rajinder Beri all around in Jalandhar Central) कांग्रेस ने रामा मंडी इलाके में अकाली दल को बड़ा झटका दिया है। युवा नेता मनदीप सिंह धनोआ ने कैबिनेट मंत्री परगट सिंह और विधायक राजेंद्र बेरी की मौजूदगी में कांग्रेस का दामन थाम लिया। इससे रामा मंडी इलाके में राजेंद्र बेरी की स्थिति और मजबूत हो गई है।
मनदीप सिंह धनोआ ने कहा कि कांग्रेस की नीतियों से प्रभावित होकर वह पार्टी में शामिल हो रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि जो विकास कार्य पिछले 5 साल में करवाए गए हैं उन्हें राजेंद्र बेरी अगले 5 साल भी जारी रखेंगे। इस मौके पर पार्षद मनदीप जस्सल और पार्षद शमशेर सिंह खैरा ने युवा नेता का पार्टी में स्वागत किया और कहा कि मनदीप सिंह धनोआ के आने से कांग्रेस की स्थिति और मजबूत हुई है और सभी विरोधी इस बार चुनाव में साफ हो जाएंगे।

राजेंद्र बेरी के समर्थन में आप की वार्ड इंचार्ज रेखा कश्यप कांग्रेस में शामिल

दत्तवाडी वार्ड नंबर 67 से आम आदमी पार्टी की वार्ड इंचार्ज रेखा कश्यप कागज में शामिल हो गई हैं। मैं आपसे आम आदमी पार्टी कैसी हैं. डॉक्टर संजीव शर्मा की प्रेरणा से रेखा कश्यप ने कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की है। रेखा कश्यप वार्ड नंबर 67 से चुनाव भी लड़ चुकी है और बड़ी गिनती में वोट हासिल किए थे। उन्होंने कहा कि विधायक राजेंद्र बेरी के विकास कार्यों और विजन को देखते हुए पार्टी में शामिल हुई हैं और डॉक्टर संजीव शर्मा का इसके लिए बेहद आभार है।

जसलीन सेठी ने राजेंद्र बेरी के लिए लाजपत नगर में मांगे वोट, राजेश विज की मौजूदगी से बेरी के हक में लहर

केंद्रीय विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के मौजूदा विधायक एवं प्रत्याशी राजेंद्र बेरी के हक में वार्ड नंबर 20 में डोर टू डोर अभियान और नुक्कड़ मीटिंग में लोगों का भारी समर्थन मिला है। वार्ड पार्षद एवं महिला कांग्रेस की नेशनल कोऑर्डिनेटर डॉक्टर जसलीन सेठी के घर पर हुई मीटिंग में इलाके के लोगों ने विधायक राजेंद्र बेरी के विकास कार्यों को सराहा और कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भी बेरी ही जीत हासिल करेंगे।
इसके बाद डोर टू डोर अभियान चलाया गया  जिसमें जानेमाने सोशल वर्कर और श्री देवी तालाब मंदिर प्रबंधक कमेटी के महासचिव राजेश विज, श्री सहगल, श्री कथूरिया समेत इलाके के प्रमुख लोग मौजूद रहे। राजेश विज का इलाके में बड़ा रसूख है और उन्होंने लोगों से अपील की है कि शहर में विकास कार्य को निरंतर जारी रखने के लिए विधायक राजेंद्र बेरी का पूरा समर्थन करें। डॉक्टर जसलीन सेठी और राजेश विज के इस अभियान से पूरे इलाके में राजेंद्र बेरी के हक में लहर खड़ी हो गई है।

ये भी पढ़ें