Prabhat Times

जालंधर। (Rajinder Beri more strong in Jalandhar Central, Coaching Federation and District Bar Association gave support) कोचिंग फेडरेशन ने बुधवार को जालंधर केंद्रीय विधानसभा हलका से कांग्रेस के उम्मीदवार एवं विधायक राजेंद्र बेरी को समर्थन की घोषणा की है। नॉलेज केंपस के संचालक प्रोफेसर तरुण अग्रवाल के निवास पर हुई मीटिंग में शहर के जाने-माने कोचिंग सेंटर के संचालकों ने एकजुटता दिखाते हुए राजेंद्र बेरी को पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया।
एसोसिएशन के प्रधान एवं केमिस्ट्री गुरु के संचालक प्रोफेसर एमपी सिंह, प्रोफेसर समीर, प्रोफेसर गौरव गर्ग, प्रोफेसर हेमंत, प्रोफेसर जसप्रीत सिंह, प्रोफेसर विकास, प्रोफेसर परमिंदर सिंह, प्रोफेसर गौतम, प्रोफेसर इंद्र, प्रोफेसर दीपक ने कहा कि कोविड-19 के कारण जब लॉकडाउन के दौरान कई कोचिंग सेंटर पर केस दर्ज हुए थे, तब जालंधर केंद्रीय विधानसभा हलका से विधायक राजेंद्र बेरी ने ही उनका साथ दिया।
राजेंद्र बेरी ने तब दबाव बनाकर सभी केस रुकवाए थे और कोचिंग सेंटरों का पक्ष लिया था। इसलिए यह तय किया गया है कि अब सभी कोचिंग सेंटर राजेंद्र बेरी का समर्थन करेंगे और चुनाव में वोट देंगे।
कोचिंग फेडरेशन के साथ जो कोचिंग सेंटर जुड़े हैं उनमें जालंधर सेंट्रल हलके से करीब 2000 बच्चे पढ़ रहे हैं। इन सभी बच्चों ने पहली बार वोट का इस्तेमाल करना है।

जिला बार एसोसिएशन के समर्थन से राजेंद्र बेरी और मजबूत

जिला बार एसोसिएशन ने जालंधर सेंट्रल विधानसभा हलका से कांग्रेस के उम्मीदवार एवं मौजूदा विधायक राजेंद्र बेरी के समर्थन की घोषणा की है। बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं पूरी टीम ने शुक्रवार को कचहरी परिसर में करवाए गए कार्यक्रम में राजेंद्र बेरी का स्वागत किया। इस दौरान मेयर जगदीश राज राजा भी मौजूद रहे।
जिला बार एसोसिएशन ने विधायक राजेंद्र बेरी के पिछले सालों में करवाए गए कार्यों की सराहना की और उम्मीद जताई कि इस बार भी राजेंद्र बेरी बड़ी लीड से जीत हासिल करेंगे।
इस अवसर पर विधायक राजेंद्र बेरी ने कहा कि जिला बार एसोसिएशन हमेशा ही उन्हें समर्थन देती आई है और पिछले 5 साल के दौरान भी उनका पूरा सहयोग रहा है। उन्होंने कहा कि वह हर मौके पर हर समय वकील साहिबान के साथ हैं।

ये भी पढ़ें