Prabhat Times
जालंधर। (Rajinder Beri strong in Jal. Dr. Sanjeev Sharma got AAP leaders to join Congress) आम आदमी पार्टी की नीतियों से नाराज होकर कांग्रेस में शामिल हुए सीनियर नेता डॉक्टर संजीव शर्मा ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के कई नेताओं को कांग्रेस के साथ जोड़ा है। विधायक राजेंद्र बेरी और डॉक्टर संजीव शर्मा की मौजूदगी में कांग्रेसी भवन में हुए कार्यक्रम के तहत आप छोड़कर आए नेताओं को प्रधान बलराज ठाकुर ने जिम्मेदारी सौंपी। इसके तहत तेजपाल सिंह को जनरल सेक्रेटरी, रमन कौर, रेखा कश्यप और प्रभजोत सिंह को सचिव पद की जिम्मेदारी दी गई है।
डॉक्टर संजीव शर्मा ने कहा कि वह कांग्रेस में वापस लौटे हैं और कांग्रेस की जीत ही उनका लक्ष्य है आम आदमी पार्टी की नीतियों से नाराज होकर लोग पार्टी छोड़ रहे हैं। उन्होने कहा कि उनके साथ जो भी साथी आए हैं उन सभी को कांग्रेस में पूरा मान-सम्मान दिलाना भी उनका फर्ज है।
विधायक राजिंदर बेरी ने कहा कि जालंधर सेंट्रल हलके में कांग्रेस की स्थिति डॉक्टर संजीव शर्मा के आने से और मजबूत हुई है और उनके सभी साथियों का जो सहयोग मिल रहा है उसके लिए वे सभी के आभारी हैं साथ ही कहा कि कांग्रेस की सरकार दोबारा बनने पर सभी को उनका बनता हक दिया जाएगा। इस दौरान ऑब्जर्वर जितेंद्र ठाकुर, युवा नेता रवीश कुमार शर्मा भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें