तेज हुआ Rajinder Beri का चुनाव प्रचार अभियान, वार्ड 16 और 17 में मिला जब्रदस्त समर्थन

tremendous
Prabhat Times
जालंधर। (Rajinder Beri’s election campaign intensified, got tremendous support in Ward 16 and 17) सेंट्रल विधानसभा हलका के कांग्रेस प्रत्याशी विधायक राजिंदर बेरी के वार्ड नंबर 16 में चल रहे प्रचार अभियान को लोगों का भारी समर्थन मिला है। विधायक बेरी ने इलाके में मंगलवार को डोर-टू-डोर प्रचार करते हुए घर-घर जाकर लोगों से सहयोग की अपील की।
गुरुनानक पुरा और आसपास के इलाके में पार्षद मनमोहन राजू, सोमनाथ प्रधान, शुभम, सोनिया प्रधान, अमरजीत अन्य सभी नेता एकजुट होकर प्रचार अभियान पर डटे हुए हैं और इसका नतीजा भी अच्छा सामने आ रहा है।
विधायक राजिंदर बेरी ने कहा कि कांग्रेस की एकजुटता ही इसकी ताकत है और इसी वजह से विकास करवाने में वह सफल हुए हैं। इलाके के लोगों ने फूल-मालाएं पहनाकर विधायक बेरी का स्वागत किया और विश्वास दिलाया कि इस बार भी उन्हें ही वोट देकर जीत दिलाएंगे।

वार्ड नंबर 17 में घरों से निकले लोग, फूल-मालाएं पहनाकर किया स्वागत

वार्ड नंबर 17 के कमल विहार में भी विधायक राजिंदर बेरी ने डोर टू डोर अभियान चलाकर समर्थन मांगा। कमल विहार के लोगों ने आगे आकर उनका स्वागत किया और विश्वास दिलाया कि विकास कार्यों को जारी रखने के लिए वह उन्हें पूरा समर्थन देंगे और बड़ी जीत दिलाएंगे।
इलाके के नेता सिमरन, सरबजीत, सोनू, लाली, नितिन वालिया, कपिल की अगुवाई में विधायक राजिंदर बेरी ने छोटी-छोटी नुक्कड़ मीटिंग भी की और लोगों को अगले 5 साल में करवाए जाने वाले विकास कार्यों की योजना भी बताई।
विधायक बेरी ने कहा कि सूर्या एनक्लेव में रेलवे अंडरपास से लोगों को राहत मिली है और अब अगले समय में गुरूनानक पुरा रेलवे क्र ॉसिंग पर भी आरओबी बनवाकर लोगों को राहत दी जाएगी। लोगों की आवाजाही आसान होगी और ट्रैफिक में फंसने से खराब होने वाला कीमती समय बचेगा।

ये भी पढ़ें