Prabhat Times
जालंधर। (Ransom sought from this former MLA of Jalandhar) इस समय की बड़ी खबर जालंधर से है। जालंधर नार्थ के पूर्व विधायक के.डी. भंडारी को भी फिरौती के लिए कॉल आई है। विभिन्न नंबरों से कॉल करके 5 लाख रूपए की फिरौती मांगी गई थी। कमिश्नरेट पुलिस ने मामले की जांच के दौरान कनाडा के रहने वाले युवक जतिन्द्र सिंह उर्फ सोनू को केस में नामजद कर लिया गया है।
डीसीपी जसकिरण तेजा ने बताया कि पूर्व विधायक के.डी. भंडारी द्वारा शिकायत में बताया गया था कि 25 जून की शाम को उन्हें व्हाटसएप्प कॉल आई और दूसरी तरफ से बोल रहे युवक ने खुद को गोल्डी बराड़ का आदमी बताते हुए उनसे 5 लाख रूपए की फिरौती मांगी गई। धमकाया गया कि अगर वे चाहते हैं कि उनके साथ कुछ गल्त न हो तो 12 बजे तक 5 लाख रूपए का इंतजा़म करें और उनका बताए गए अकाउंट में जमा करवा दें। धमकी दी गई कि अगर रूपए न दिए तो हश्र बुरा होगा।
डीसीपी तेजा ने बताया कि मामले की जांच एडीसीपी गुरबाज सिंह, इंस्पेक्टर सुरजीत सिंह, एस.आई. अशोक कुमार द्वारा मामले की जांच शुरू की गई। जांच के दौरान के.डी. भंडारी को पिछले तीन चार दिनों में विभिन्न नंबरों से आई कॉल की टैक्नीकल तरीके से जांच शूरू की गई। जांच के दौरान पुलिस द्वारा जतिन्द्र सिंह उर्फ सोनू पुत्र साधु सिंह वासी गांव घुद्दोवाल, फिरोज़पुर को नामजद किया गया।
डीसीपी तेजा ने बताया कि आरोपी जतिन्द्र सिंह कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया के लैंगली का रहने वाला है। आरोपी जतिन्द्र सिंह साल 2022 में कुछ समय के लिए जालंधर आया था। आरोपी को केस में नामजद कर लिया गया है। आरोपी के बारे में पुलिस द्वारा और जानकारियां जुटाई जा रही है तथा एल.ओ.सी. जारी करवाई जाएगी।

ये भी पढ़ें