Prabhat Times
मुंबई। टी-सीरीज (T-Series) के मालिक और देश के जानेमाने प्रोड्यूसर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) के ख‍िलाफ एक लड़की ने रेप का मामला (Rape Case) दर्ज करवाया है। मुंबई के डीएन नगर पुलिस थाने में लड़की की श‍िकायत के बाद केस दर्ज कर लिया गया है। 30 साल की लड़की का आरोप है कि भूषण कुमार ने टी-सीरीज के एक प्रोजेक्ट में काम दिलवाने का लालच देकर उसका बलात्कार किया। हालांकि, इस मामले में अभी तक भूषण कुमार या टी-सीरीज की ओर से कोई बयान नहीं आया है।

3 साल तक, 3 तीन जगहों पर रेप और धमकी के आरोप

भूषण कुमार, टी-सीरीज के संस्‍थापक गुलशन कुमार के बेटे हैं। वह ऐक्‍ट्रेस और प्रड्यूसर दिव्‍या खोसला कुमार के पति हैं। भूषण कुमार पर रेप के संगीन आरोप लगाने वाली लड़की ने पुलिस को दी श‍िकायत में दावा किया है कि काम दिलाने के नाम पर भूषण कुमार ने साल 2017 से लेकर अगस्त 2020 तक उसके साथ तीन अलग-अलग जगहों पर रेप किया।

फोटोज, वीडियोज लीक करने की धमकी

यही नहीं, लड़की ने अपनी श‍िकायत में यह भी कहा है कि भूषण कुमार ने उन्‍हें धमकी दी कि यदि वह इसके ख‍िलाफ जाती है कि उसके वीडियोज और फोटोज लीक कर दिए जाएंगे।

पिता की हत्‍या के बाद संभाली ‘टी-सीरीज’ की बागडोर

भूषण कुमार ने पिता गुलशन कुमार की हत्‍या के बाद चाचा कृष्‍ण कुमार के साथ टी-सीरीज की बागडोर अपने हाथ में ली। साल 2001 में भूषण कुमार ने फिल्म ‘तुम बिन’ से बतौर प्रड्यूसर भी काम शुरू किया। इसके बाद उन्‍होंने अपने प्रोडक्‍शन हाउस से एक के बाद एक कई बड़ी हिट फिल्‍में दीं। इनमें ‘भूल-भुलैया’ से लेकर ‘आशिकी 2’, ‘बादशाहो’ से लेकर ‘तुम्हारी सुलु’, ‘भारत’ से लेकर ‘सत्यमेव जयते’ तक शामिल है। जब देश में मीटू मूवमेंट चल रहा था, तब भी भूषण कुमार के ख‍िलाफ आरोप सामने आए थे। हालांकि, उन्‍होंने इन आरोपों को हमेशा बेबुनियाद बताया है।

ये भी पढ़ें