Prabhat Times

जालंधर। (Dr Rattan Sharma, Rishu Jhanji win badminton championship) जालंधर डिस्ट्रिक्ट बैडमिंटन चैंपिअनशिप 2022 में डाक्टर रत्न शर्मा और रिशू झांजी की जोड़ी ने जीत का परचम लहराया।
45 प्लस वर्ग मुकाबलों में डाक्टर रत्न शर्मा और रिशू झांजी की जोड़ी ने एक के बाद एक खिलाड़ियों को धाराशाही करते हुए चैंपिअनशिप में विजय का ध्वज फहराया।
बैडमिंटन चैंपिअनशिप में डाक्टर रत्न शर्मा और रिशू झांजी की जोड़ी सैमीफाईनल जीत कर फाईनल में प्रवेश किया था। आज रविवार को चैंपिअनशिप के फाईनल मुकाबले करवाए गए।
45 प्लस वर्ग में डाक्टर रत्न शर्मा, रिशू झांजी और नीरज बांसल, चेतन कालड़ा के बीच फाईनल मैच खेला गया। फाईनल मुकाबले में डाक्टर रत्न व रिशू ने जब्रदस्त खेल दिखाया। दोनो ने नीरज व चेतन कालड़ा को 21 -11, 21-14 से मैच मे शिकस्त देकर ट्रॉफी जीती।
डाक्टर रत्न शर्मा व रिशू झांजी तो जालंधर के पूर्व डीसी घनश्याम थौरी, रितिन खन्ना द्वारा विजेता ट्रॉफी भेंट कर सम्मानित किया गया।
इस मौके पर डाक्टर रत्न शर्मा और रिशू झांजी ने बातचीत करते हुए कहा कि जीत का सिर्फ एक ही मंत्र है, कठिन परिश्रम। बिना परिश्रम के विजय मुकाम नहीं पाया जा सकता।
कई दशकों से बैडमिंटन खेलते हुए कई चैंपिनअनशिप जीत चुके डाक्टर रत्न शर्मा ने कहा कि बैडमिंटन उनका पैशन है। गेम में लगातार बने रहने के लिए फिटनेस बहुत जरूरी है। डाक्टर शर्मा ने कहा कि वे आज भी लगातार बैडमिंटन प्रैक्टीस करते हैं और आगे करते रहेंगे।
डाक्टर शर्मा ने युवा खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि विजय रथ पर सवार रहने के लिए लगातार परिश्रम करते रहे। इस मौके पर जालंधर डिस्ट्रिक्ट बैडमिंटन एसोसिएशन के रितिन खन्ना द्वारा डाक्टर रत्न व रिशू झांजी को बधाई दी

खबरें ये भी हैं….


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14