जालंधर में भी दुकानदारों को राहत, शाम इतने बजे तक खुल सकेगी Market, पढ़ें

teachers
Prabhat Times
जालंधर। (Relief Shopkeepers, Jalandhar) लुधियाना के बाद अब जालंधर प्रशासन द्वारा भी दुकानदारों को सोमवार से बड़ी राहत दी गई है। डी.सी. जालंधर द्वारा शहर के हालातों को रिव्यू करते हुए सोमवार से जालंधर में दुकानों के बंद होने की समय में रिलेक्सेशन दे दी है। सोमवार से जालंधर में दुकानें शाम 5 बजे तक खुल सकेंगी।
बता दें कि पिछले समय में जालंधर में प्रशासन द्वारा दुकानें दोपहर 3 बजे तक खोलने की अनुमती थी। बीते दिन पंजाब सरकार द्वारा पाबंदीयां 31 मई तक बढ़ा दिए जाने के पश्चात आज जिला प्रशासन द्वारा अपने जिला में कोरोना संक्रमण के हालातों को रिव्यू किया। पिछले दिनों में कोरोना संक्रमण के केसों का आंकड़ा कम होने के कारण प्रशासन द्वारा मार्किट खोलने में कुछ राहत दी गई है।
डी.सी. जालंधर घनश्याम थौरी द्वारा भी जिला के हालात रिव्यू करने के पश्चात दुकानें बंद करने का समय बदल दिया है। अब दुकानें 3 बजे की बजाए 5 बजे तक खुली रह सकेंगी।
डी.सी. घनश्याम थौरी द्वारा जारी निर्देशों के मुताबिक कर्फ्यु शुरू होने की समय शाम 6 बजे ही रहेगा। इसके साथ वीकेंड लॉकडाउन व अन्य शर्तें पहले की तरह ही लागू रहेंगी। डी.सी. घनश्याम थौरी ने पब्लिक से नियमों का पालन करने के अपील की है।

जिला कपूरथला के लिए लागू होंगे ये आदेश

ये भी पढ़ें