Prabhat Times
जालंधर। (MGK Medical Centre) इस समय की बड़ी खबर जालंधर से है। स्वास्थ्य विभाग व पुलिस ने ट्रैप लगाकर जालंधर मे रेमडेसिवर इंजेक्शन की ब्लैक मार्किटिंग का भंडाफोड़ किया है। संयुक्त आप्रेशन के दौरान पुलिस ने मिट्ठा पुर रोड़ से MGK मैडीकल सैंटर के दो डाक्टर को काबू किया है। उक्त लोगों से रेमडेसिवर इंजेक्शन बरामद हुए हैं। ये स्टॉक राज्यस्थान का बताया जा रहा है।
बता दें कि स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को सूचना मिली थी कि कुछ लोग रेमडेसिवर इंजैक्शन की ब्लैक मार्किटिंग कर रहे हैं और जालंधर में बहुत ज्यादा कीमतों पर इंजेक्शन बेच रहे हैं। सूचना मिलने पर पुलिस और स्वास्थ्य विभाग द्वारा ज्वाईंट आप्रेशन के दौरान ट्रैप लगाया गया।
ए.सी.पी. माडल टाऊऩ हरिन्द्र सिंह गिल और थाना नम्बर 7 के इंस्पैक्टर रशमिन्द्र सिंह सिद्धू के नेतृत्व में एस.आई. कमलजीत सिंह ने स्वास्थ्य विभाग की सूचना पर मिट्ठा पुर रोड़ से एम.जे.के. मैडीकल सैंटर के डाक्टर गुरप्रीत सिंह वासी गुरमीत नगर, मिट्ठापुर रोड़ तथा डाक्टर रमन कुमार वासी गांधी कैंप जालंधर को गिरफ्तार किया।
दोनो डाक्टरों के पास से रेमडेसिवर इंजेक्शन और वॉयल बरामद की गई। आरोपियों से पूछताछ के दौरान दोनो डाक्टर संतोषजनक उत्तर नहीं दे पाए। पुलिस ने दोनो डाक्टरों के खिलाफ थाना नम्बर 7 में 420 आई.पी.सी. के अधीन केस दर्ज किया है। अति सुविज्ञ सूत्रों से पता चला है कि बरामद किए गए इंजेक्शन राज्यस्थान स्टॉक के हैं।
ये भी पढ़ें