Prabhat Times
जालंधर। (Research Work Appreciation Ceremony conducted at IHG) शिक्षाविदों में अनुसंधान को बढ़ावा देने के प्रयास के साथ, इनोसेंट हाट्र्स ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस ने उन संकाय सदस्यों के लिए एक प्रशंसा समारोह का आयोजन किया, जिन्होंने भारत और विदेशों में यूजीसी द्वारा अनुमोदित पत्रिकाओं में गुणवतापूर्ण शोध पत्र प्रकाशित किए हैं।
इनोसेंट हाट्र्स ग्रुप गुणवतापूर्ण शिक्षा प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है। हमारा ध्यान संकाय सदस्यों और छात्रों को उनके शैक्षणिक विकास के लिए तैयार करने और प्रशिक्षण देने पर है।
अकादमिक पैनल ने चार पात्र संकाय सदस्यों डॉ. गगनदीप कौर, सहायक प्रो. दिवाकर जोशी, अंकुश शर्मा और सहायक प्रो. विशाल मिश्रा को यूजीसी द्वारा अनुमोदित और सहकर्मी समीक्षा पत्रिकाओं में शोध कार्य को प्रकाशित करने के लिए प्रमाण पत्र के साथ सराहना की है।
डॉ. शैलेश त्रिपाठी (ग्रुप डायरे1टर) ने विजेताओं को बधाई दी और उनके प्रयासों की सराहना की। उन्होंने शिक्षाविदों में अनुसंधान के महत्व पर भी जोर दिया। राष्ट्रीय शैक्षिक नीति २०२० ने भी उच्च शिक्षा में गुणवतापूर्ण शोध पत्रों के महत्व पर जोर दिया गया है।

ये भी पढ़ें


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14