Prabhat Times 
रामगढ़। (Road Accident Car Bus Highway 5 People Burnt Alive) झारखंड के रामगढ़ जिले के रजरप्पा थाना क्षेत्र के लारी के निकट बुधवार की सुबह एक कार और बस में भीषण टक्कर हो गई. दोनों वाहनों में टक्कर के बाद लगी आग से कार में सवार पांच लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. सड़क हादसे (Road Accident) में बस भी क्षतिग्रस्त हुई है. हालांकि सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं.
जानकारी के अनुसार, बुधवार की सुबह आठ बजे के करीब ‘महाराजा’ बस धनबाद से रांची जा रही थी. इसी दौरान रजरप्पा थाना क्षेत्र के लारी के निकट रामगढ़ से बोकारो की जा रही एक कार से सीधी टक्कर हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो टक्कर के बाद तुरंत आग लग गई थी. घटना की जानकारी रजरप्पा थाने की पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई. हालांकि रजरप्पा थाने की पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम के आने तक सबकुछ खत्म हो चुका था.

घटना के बाद नहीं खुल सका था कार का दरवाजा

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दुर्घटना के बाद कार का दरवाजा नहीं खुल पाया था. उनके अनुसार कार में पांच लोग सवार थे जिनकी जिंदा जलने से मौत हुई है. वहीं, धनबाद से रांची जा रही बस को भी नुकसान हुआ है. बस में सवार लगभग 20 यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं. इस संबंध में रजरप्पा थाना प्रभारी ने बताया कि दुर्घटना में क्या नुकसान हुआ है इसके बारे में नहीं बताया जा सकता है. इस भीषण सड़क दुर्घटना के बाद रामगढ़-बोकारो हाईवे को बंद कर दिया गया है. दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई है. घटना के बाद स्थानीय लोगों की काफी भीड़ जुट गई.

ये भी पढ़ें