Prabhat Times
जालंधर। महानगर जालंधर में बेखौफ अपराधियों ने एक और बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। लुटेरों ने दिन दिहाड़े वाटर सप्लाई विभाग के कर्मचारी के घर मे घुसकर लाखों के गहने लूट कर फरार हो गए। जबकि दूसरी तरफ दिन दिहाड़े लूट की कहानी पुलिस के गले नहीं उतर रही है। पुलिस द्वारा घटना को शकी मान कर हर ऐंगल पर जांच शुरू की है।
जानकारी के मुताबिक थाना नम्बर 7 के अंर्तगत आते कुकी टाब एरिया में दिन दिहाड़े हथियारबंद तीन लुटेरे एक घर में घुस गए। लुटेरों ने घर मे मौजूद महिला व परिवार के अन्य सदस्यों को बंधक बना कर लाखों के गहने लूट ले गए। पुलिस के मुताबिक कुकी टाब निवासी अनिल ने बताया है कि वे अपने घर पर मौजूद थे। घर का गेट खुला था। इसी दौरान तीन युवक शादी का कार्ड देने के बहाने घर में घुसे और गन प्वाईंट पर लेकर सोने की चूड़ियां, सोने की वालीयां व नकदी लूट कर फरार हो गए। थाना नम्बर 7 की पुलिस मौके पर पहुंच क जांच शुरू की है।

पुलिस के गले नहीं उतर रही वारदात की कहानी

उधर, ए.सी.पी. माडल टाऊन हरिन्द्र सिंह गिल ने बताया कि पीड़ित परिवार द्वारा बताई जा रही वारदात की कहानी गले नहीं उतर रही है। पीड़ित व्यक्ति का कहना है कि लुटेरे दिन दिहाड़े उनके घर में घुसे। उस वक्त घर के सभी सदस्य मौजूद थे। लेकिन किसी ने शोर नहीं मचाया। आसपास रहते लोगों को भी वारदात संबंधी कोई जानकारी नहीं। ए.सी.पी. हरिन्द्र सिंह गिल का कहना है कि पीड़ित व्यक्ति ने पहले सूचित किया कि उनके घर में सी.सी.टी.वी. कैमरे हैं। लेकिन जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो कोई भी सी.सी.टी.वी. फुटेज नहीं दी गई। ए.सी.पी. हरिन्द्र गिल का कहना है कि शुरूआती जांच में घटना संदिग्ध लग रही है। फिर भी मामले की जांच की जा रही है। सच्चाई जल्द ही सामने लाई जाएगी।

ये भी पढ़ें