Prabhat Times

जालंधर। (SAD-BSP candidate from Jalandhar Central, Chandan Grewal was weighed with laddoos in Laddewali) विधानसभा हल्का जालंधर सैंट्रल से शिरोमणि अकाली दल-बसपा गठबंधन के उम्मीदवार चंदन ग्रेवाल को जब्रदस्त समर्थन मिल रहा है।
हमेशा ही समाज हित में आवाज बुलंद करने वाले चंदन ग्रेवाल के चुनाव प्रचार अभियान को उस समय और मजबूती मिली जब जालंधर सैंट्रल के गांव लद्देवाली में की गई एक बैठक बड़ी रैली का रूप धारण कर गई। गांव के लोगों ने चंदन ग्रेवाल को लड्डूओं से तौला और भरौसा दिया कि गांव के हर नागरिक की वोट उनके हक मे डालेंगे।
गांव के लोगों द्वारा सांझे तौर पर आयोजित बैठक में शिअद-बसपा के उम्मीदवार चंदन ग्रेवाल को जब्रदस्त समर्थन मिला। देर शाम गांव में पहुंचे चंदन ग्रेवाल का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। लोगों ने हार डाल कर चंदन ग्रेवाल का स्वागत किया और फूल वर्षा की।
बैठक में मौजूद विक्रम औलख, बलजीत सिंह, गोल्डी, साबी, जसबीर सिंह दकोहा, विक्की तुलसी, बड़िंग से बलविन्द्र सिंह बड़िंग, आकाश गुप्ता, सुरेश सहगल, भूपेश सौगंध व अन्य गांव वासियों द्वारा चंदन ग्रेवाल को लड्डूओ से तोला गया।अपने संबोधन में चंदन ग्रेवाल ने लोगों द्वारा दिए गए प्यार और उत्साह के लिए धन्यवाद करते हुए कहा कि वे समाज सेवा के लिए ही राजनीति में आए हैं। उनका लक्ष्य यही रहा है कि आम जनता की आवाज सरकारों तक पहुंचा कर उनकी समस्याओं का समाधान किया जाए। चंदन ग्रेवाल ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस की कारगुजारी किसी से छिपी नहीं है। पिछले कई सालों से पंजाब में कांग्रेस नहीं बल्कि घोटाला सरकार काम कर रही थी।
चंदन ग्रेवाल ने कहा कि शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल की सोच शुरू से ही पंजाब और पंजाबियों के हित मे रही है। पंजाब और पंजाबियों के हित सिर्फ और सिर्फ शिअद सुप्रीमो सुखबीर बादल के हाथ ही सुरक्षित हैं।
चंदन ग्रेवाल ने लोगों से अपील की कि एक मौका उन्हें दिया जाए। उन्होने जनता को आश्वस्त किया कि उनकी समस्याएं पहल के आधार पर हल की जाएंगी। इस मौके पर उपस्थित जन समूह ने एक स्वर में चंदन ग्रेवाल का समर्थन करने का ऐलान किया।

ये भी पढ़ें