Prabhat Times

चंडीगढ़। (sad leader bikram majithia expose cm charanjit channi) अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने बड़ा दावा किया है कि अवैध रेत खनन के मास्टरमाइंड सीएम चरणजीत चन्नी हैं। जिनके इशारे पर उनका भांजा भूपिंदर हनी साथियों से मिलकर अवैध रेत खनन करते हैं। भूपिंदर हनी को सीएम सिक्योरिटी से कमांडों और पायलट जिप्सी भी उपलब्ध करवाई गई है।
मजीठिया ने चंडीगढ़ में कान्फ्रेंस कर कहा कि ED को इस मामले में सीएम चन्नी के घर रेड करनी चाहिए। ED ने भूपिंदर हनी और उसके साथियों से 10 करोड़ कैश, 55 करोड़ की मनी ट्रेल, 21 लाख की ज्वेलरी और 12 लाख की रोलैक्स घड़ी बरामद की थी। मजीठिया ने केंद्र सरकार पर सवाल उठाए कि इतनी रिकवरी के बावजूद ईडी ने पूरे मामले में जांच क्यों बंद कर दी?

SSP और DC की बदली तक करवाते हैं

मजीठिया ने कहा कि सीएम चन्नी के साथ इस अवैध रेत खनन में राकेश चौधरी, चमकौर साहिब के सालापुर गांव का इकबाल सिंह सरपंच और उनका बेटा बिंदर सिंह चमकौर साहिब समेत पूरे रोपड़ जिले में अवैध रेत खनन करते हैं। यही एनवायरमेंटल क्लियरेंस के बगैर रेत खनन करते हैं। रोक के बावजूद बोट इस्तेमाल की जाती हैं। इन्हें चन्नी और हनी की सरपरस्ती है। यही गुंडा टैक्स वसूलते हैं और एसएसपी -डीसी की बदली करवाते हैं।

स्टिंग ऑपरेशन की वीडियो जारी की

मजीठिया ने इस मामले में एक स्टिंग ऑपरेशन की वीडियो जारी की। जो इकबाल सरपंच की बताई जा रही है। जिसमें कहा जा रहा है कि किस तरह से अवैध रेत खनन के लिए भूपिंदर हनी और चरणजीत चन्नी की शह है। मजीठिया ने आरोप लगाया कि 2018 में दर्ज हुए केस में नामजद कुदरतदीप को एसपी डी बलराज सिंह ने क्लीन चिट दी थी। यह वही बलराज सिंह हैं, जिन्होंने उनके खिलाफ ड्रग्स का केस दर्ज किया है।

मजीठिया बोले- चन्नी पर कार्रवाई की जगह ED रेड रुकवा रही कांग्रेस

मजीठिया ने कहा कि चरणजीत चन्नी के भांजे पर ईडी की रेड हुई। ईडी ने वहां से 11 करोड़ से ज्यादा कैश और सोना बरामद किया। कांग्रेस को इस मामले पर सीएम चरणजीत चन्नी के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए थी। इसके उलट कांग्रेस हाईकमान चुनाव आयोग से मांग कर रहा है कि ईडी रेड रोकी जाए। इससे जाहिर है कि लूट का पैसा कांग्रेस हाईकमान तक गया।

ये भी पढ़ें