Prabhat Times
फाजिल्का। शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल (Sukhbir Badal) 2022 का विधानसभा चुनाव (vidhansabha election 2022) में जलालाबाद सीट से चुनाव लड़ेंगे। रविवार को शिअद की जलालाबाद में पंजाब मंगदा जवाब की पहली रैली में सुखबीर बादल ने यह ऐलान किया।
इस दौरान रैली में भारी संख्या में लोग एकत्रित नजर आए। इस मौके शिअद प्रधान ने भले ही केंद्र पर ज्यादा तंज ना कसा हो, लेकिन पंजाब सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अममरिंदर सिंह पंजाब के पहले मुख्यमंत्री हैं जो कभी घर से बाहर ही नहीं निकले।

कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने बेअदबी का झूठा प्रचार किया

सुखबीर ने आराेप लगाया कि पंजाब में जब अकाली दल की सरकार थी, तब कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने मिलकर बेअदबी के झूठा प्रचार किया, लेकिन खुद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पवित्र गुटखा साहिब हाथ में लेकर पंजाब में नशा खत्म करने, कर्जा माफ करने और घर-घर नौकरियां देने की कसम ली। हालांकि अभी तक किसी भी वायदे को पूरा नहीं किया।

विधायक रमिंद्र आवला पर भी तंज कसा

इस दौरान उन्होंने जलालाबाद के विधायक रमिंद्र आवला पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि जलालाबाद उपचुनाव के दौरान रमिंदर आवला ने लोगों को यहां फैक्ट्री लगाने और युवाओं को उसमें नौकरी दिलवाने का सपना दिखाया, लेकिन आज जलालाबाद की जनता उनसे पूछना चाहती है कि वह फैक्ट्री कहां है। इस मौके उन्होंने विधानसभा चुनाव जीतने पर पूरे किए जाने वाले पांच वायदे भी गिनवाये।

ये भी पढ़ें