जालंधर (ब्यूरो): साईं बाबा गुलाम शाह जी का दरबार सज चुका है। साईं जी का वार्षिक मेला शुरू हो चुका है। कोविड-19 महामारी के कारण सरकार के निर्देशाानुसार किसी भी कार्यक्रम पर रोका है, लेकिन डेरा बाबा मुराद शाह जी ट्रस्ट व साध संगत द्वारा साईं जी का वार्षिक मेला उसी उत्साह से मनाया जा रहा है।

साईं जी का दरबार सज चुका है। ट्रस्ट द्वारा साध संगत के लिए दरबार के लाईव टेलीकॉस्ट की तैयारी की गई है। दरबार मे चारों और लगे कैमरों के माध्यम से साध संगत साईं जी के मेले मे लाइव हाज़िरी लगा सकते हैं।

ये रहेगा कार्यक्रम

साईं बाबा गुलाम शाह जी का वार्षिक मेला आज है। आज यानिकि 1 व 2 मई को निर्धारित समय पर साध संगत दरबार के दर्शन, झण्डा दर्शन, कव्वालियां का प्रसारण डेरा बाबा मुराद शाह जी ट्रस्ट के फेसबुक पेज तथा यू-टयूब चैनल पर लाइव चल रहे हैं।

दोपहर 1-1.30 बजे झण्डे की रस्म के दर्शन तथा रात 8 बजे से कव्वाल अपने घरों से ही कव्वाली का प्रसारण देंगे। जिन्हे फेसबुक और यू-टयूब चैनल के ज़रिए साध संगत तक पहुंचाया जाएगा।

दिन 2 मई को सुबह 11 बजे श्री गुरदास मान जी अपने यू-टयूब चैनल के ज़रिए लाईव होकर साईं जी के मेले में हाज़िरी लगाएंगे।

साध संगत से अपील

डेरा बाबा मुराद शाह जी ट्रस्ट द्वारा साध संगत के साईं गुलाम शाह जी के मेले की बधाई देते हुए अपील की गई है कि सभी घरों से ही साईं जी के दर्शन करें और मेले में हाज़िरी लगवाएं।

साईं जी के दर्शन दरबार के Youtube Channal पर

Facebook Page पेज पर लाइव