मुंबई (ब्यूरो): सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ के डायरेक्टर अभिनव कश्यप ने एक बार फिर सलमान और उनकी फैमिली पर जोरदार हमला बोला है। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद अभिनव ने एक लंबी फेसबुक पोस्ट लिखकर यह आरोप लगाया था कि किस तरह से सलमान खान और उनकी फैमिली बॉलिवुड में खेमेबाजी करती है और लोगों को काम नहीं करने देती। इस बार अभिनव ने सलमान खान की चैरिटी करने करने वाली संस्था बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन पर निशाना साधा है।

‘सलमान की गुंडे मवाली वाली छवि सुधारने की कोशिश’

अपने फेसबुक पोस्ट में अभिनव कश्यप ने आरोप लगाया है कि सलमान खान की चैरिटी करने वाली संस्था केवल चैरिटी का दिखावा करती है, असल में यह संस्था मनी लॉन्ड्रिंग का अड्डा बनी हुई है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘जनाब सलीम खान साहब का सबसे बड़ा आइडिया है बीइंग ह्यूमन।

बीइंग ह्यूमन की चैरिटी महज एक दिखावा है… ‘दबंग’ की शूटिंग के दौरान मेरी आंखों के सामने 5 साइकल बंटती थीं… अगले दिन अखबारों में छपता था कि दानवीर सलमान खान ने 500 साइकिल गरीबों में बांटी… सारी कोशिश सलमान खान की गुंडे मवाली वाली छवि को सुधारने की थी ताकि इनके तमाम क्रिमिनल कोर्ट केस में मीडिया और जज इनपर थोड़ी रियायत बरतें।’

‘चैरिटी के नाम पर मनी लॉन्ड्रिंग चल रही है’

अभिनव ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, ‘आज बीइंग ह्यूमन 500 रुपये की जीन्स 5 हजार में बेचता है… और पता नहीं किन-किन तरीकों से चैरिटी के नाम पर मनी लॉन्ड्रिंग चल रही है। सीधी सादी जनता की आंखों में धूल झोंककर उनसे नोट बटोर रहे हैं ये धूर्त लोग… इनकी मंशा किसी को कुछ देने की नहीं, सिर्फ लेने की है। सरकार को चाहिए कि बीइंग ह्यूमन की भी गहरी जांच हो… मैं सरकार का पूरा सहयोग करूंगा।’

अभिनव सिंह कश्यप की फेसबुक पोस्ट

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद अभिनव कश्यप ने यशराज फिल्म्स और सलमान खान के परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। इसके साथ ही उन्होंने अपनी लंबी-चौड़ी पोस्ट में यह दावा किया कि सलमान खान और उनके परिवार ने अभिनव के फिल्मी करियर को बर्बाद करने की काफी कोशिश की।

बता दें कि अभिनव के अलावा शेखर कपूर जैसे फिल्म डायरेक्टर और कई राजनेताओं ने भी सुशांत सिंह राजपूत को प्रफेशनल तौर पर परेशान किए जाने के आरोप लगाए हैं।