Prabhat Times
मुंबई। (bollywood actor salman khan bitten by a snake at panvel farm house) बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है. बीती रात सलमान खान को सांप ने काट लिया था. ये घटना उस वक्त हुई, जब सलमान खान पनवेल के फार्म हाउस पर थे. हालांकि, सलमान की तबीयत अभी ठीक बताई जा रही है. लेकिन उन्हें देर रात इलाज के लिए अस्पताल जाना पड़ा था. चर्चा है कि सलमान खान बीती रात क्रिसमिस पार्टी में थे, जहां ये घटना हुई।
सलमान खान (Salman Khan) 27 दिसंबर यानी कल (सोमवार) को अपनी 56वां जन्मदिन मनाने वाले हैं. लेकिन अपने खास दिन से ठीक एक दिन पहले कुछ ऐसा हो गया, जिसके बाद उनके फैंस को उनके सेहत का चिंता सताने लगी है. हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान अपने बर्थडे से कुछ दिन पहले पनवेल स्थित फार्महाउस (Salman Khan Farmhouse) पहुंचे थे, जहां देर रात भाईजान को सांप  ने कांट (snake bites Salman Khan) लिया. इस खबर के आते ही फैंस को उनकी सेहत की चिंता सता रही है.

सेहत को लेकर कोई खतरा नहीं

सलमान खान (Salman Khan) के सांप के काटने के बाद उन्हें तुरंत आनन-फानन में नवी मुंबई के कामोठे इलाके के एमजीएम (महात्मा गांधी मिशन) अस्पताल में भर्ती किया. बताया जा रहा है कि सलमान को जिस सांप ने कांटा था वह बिना जहरवाला सांप था, ऐसे में उनकी सेहत को लेकर कोई खतरा नहीं है.

अस्पताल से वापस फार्म हाउस लौटे सलमान खान

रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान रातभर अस्पताल में रुके और इलाज के बाग आज सुबह करीब 9 बजे वापस पनवेल स्थित फार्महाउस लौटे. बताया जा रहा है कि वह स्वस्थ हैं और जल्द रीकवर कर रहे हैं.

फैंस कर रहे हैं जल्द स्वस्थ होने की दुआ

सलमान खान के फैंस इस खबर के बाद उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं. फैंस के लिए हालांकि ये राहत की बात है कि सलमान की सेहत को कोई खतरा नहीं हैं.

“प्रभात प्रीत” का नवंबर एडीशन देखने के लिए क्लिक करें

ये भी पढ़ें