Prabhat Times
नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के फैंस उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते हैं। बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की फिल्में जबरदस्त प्रदर्शन करती हैं।
इन दिनों सलमान खान अपनी सुपरहिट सीरिज टाइगरकी तीसरी फिल्म को लेकर चर्चा में हैं।
बताया जा रहा है कि ‘टाइगर 3’ में भी सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी नजर आएंगी। हालांकि यशराज फिल्म्स ने अभी तक इस फिल्म को लेकर कोई घोषणा नहीं की है।
लेकिन कहा जा रहा है कि टाइगर सीरीज की फिल्म ‘टाइगर 3’ बंपर बजट में बनेगी, जिसके बाद ये बॉलीवुड के इतिहास की सबसे बड़ी बजट की फिल्म होगी।
टाइगर सीरिज की पहली दो फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘टाइगर 3’ की प्रोडक्शन कॉस्ट 200 से 225 करोड़ रुपए तक होने जा रही है जो आज तक किसी हिन्दी फिल्म के लिए सबसे बड़ी प्रोडक्शन कॉस्ट है। वही, प्रिंट और पब्लिसिटी में करीब 20 से 25 करोड़ खर्च होंगे।
खबरों के अनुसार ‘टाइगर 3’ की फीस के रूप में सलमान खान को 100 करोड़ रुपए यानिकि 1 अरब मिलेंगे और इसके अलावा वह फिल्म के मुनाफे में भी हिस्सेदार होंगे।
 टाइगर 3 को 6 से 7 देशों में एक अंतरराष्ट्रीय स्टंट टीम के साथ दुनिया भर में शूट किया जाएगा।

बता दें कि लॉकडाउन के बाद सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की शूटिंग फिर से शुरू करने वाले हैं।
रिपोर्ट्स के अनुसार, वह अक्टूबर में फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू करेंगे।
बताया जा रहा है कि 1 अक्टूबर से सलमान खान अपने रिएलिटी शो की शूटिंग भी करेंगे और इसके बाद मुंबई के एक स्टूडियो में फिल्म को शूट करेंगे।