Prabhat Times
जालंधर। कोरोना (Corona) संक्रमण से राहत मिलने के बाद जिला जालंधर (Jalandhar) प्रशासन द्वारा भी आम जनता को राहत दी जा रही है। धीरे धीरे काम पटरी पर लाने के लिए सरकार द्वारा कारोबारियों तथा सरकारी कामों में आम जनता को पेश आ रही समस्याओं को दूर करने के लिए प्रयास शुरू कर दिए गए हैं।
पंजाब सरकार के निर्देशों के मुताबिक शनिवार का लॉकडाउन खत्म कर दिया गया है, लेकिन नाईट कर्फ्यु का समय पुराना ही है। डी.सी. घनश्याम थौरी द्वारा जारी निर्देशों के मुताबिक शनिवार को भी नॉन एजैंशियल शॉप्स सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक खुल सकेंगी। नाईट कर्फ्यु शाम 7 बजे से शुरू हो जाएगा। जिला प्रशासन द्वारा स्पष्ट किया गया है कि राहत दी जा रही है, लेकिन सभी को कोविड-19 नियमों का पालन अनिवार्य होगा। दुकानदारों, कर्मचारियों को वैक्सीन अनिवार्यता होगी साथ ही दुकानों में सोशल डिस्टैंसिंग नियम का पालन सख्ती से लागू होगा।
इसी बीच डी.सी. घनश्याम थौरी ने आज जिला में चल रहे सेवा केंद्रों को भी पूरे दिन के लिए खोल दिया गया है। जिला के सभी सेवा केंद्र सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक खुलेंगे, बड़ी राहत ये है कि ये केंद्र शनिवार को भी खुलेंगे। डी.सी. घनश्याम थौरी ने कहा कि पिछले दिनों में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण पाबंदीयां लगाई गई थी। अब धीरे धीरे छूट दी जा रही है। डी.सी. घनश्याम थौरी ने बताया कि इन सेवा केंद्रो में ऑनलाइन और ऑफलाइन ढंग से अपने कामों के लिए अप्वाईंटमैंट ले सकेंगे। 

ये भी पढ़ें