स्कूल में अंधाधुंध फायरिंग, कई छात्रों समेत 13 की मौत, पढ़ें

Prabhat Times 
नई दिल्ली। रूस के काजान शहर में हमलावरों ने मंगलवार को एक स्कूल (School) में घुसकर फायरिंग कर दी। इस हमले में अब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है। मरने वालों में कितने छात्र हैं, यह अभी साफ नहीं हो पाया है।
12 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबर के मुताबिक स्कूल की चौथी मंजिल पर एक हमलावर ने कुछ लोगों को बंधक भी बना रखा है। स्कूल की चौथी मंजिल पर एक हमलावर ने कुछ लोगों को बंधक बनाया हुआ है।
खबर है कि स्कूल के अंदर एक धमाका भी हुआ है। हमले की सूचना पर पहुंचे सुरक्षाबलों ने दो हमलावर को मार गिराया है। एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है। स्कूल की इमारत को नुकसान के वीडियो सामने आ रहे हैं। पुलिस ने बताया कि हमले का मकसद अभी साफ नहीं हो पाया है।
रिपोर्ट में कहा गया है कि राजधानी मास्को से 820 किलोमीटर दूर गोलीबारी की इस घटना एक शिक्षक की भी जान गई है। स्कूल में दो लोगों ने कथित रूप से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू की।
गोलीबारी के लिए जिम्मेदार एक 17 वर्षीय लड़के को हिरासत में लिए जाने की खबर है। तातरस्तान का कजान शहर मुस्लिम बहुल इलाका है। गोलीबारी में जान बचाने के लिए कुछ लड़के स्कूल की खिड़की से कूदते हुए देखे जा रहे हैं। फिलहाल अफरातफरी मची हुई है।

ये भी पढ़ें