Prabhat Times

जालंधर। (Senior Deputy Mayor Surinder Kaur and Pinky Julka organized second huge meeting in favor of Sushil Rinku in Jaina Nagar) विधानसभा हलका जालंधर वेस्ट के विधायक व कांग्रेसी प्रत्याशी सुशील कुमार रिंकू के हक में जैना नगर में चुनावी सभा का आयोजन किया। इस मीटिंग में खास तौर पर सीनियर डिप्टी मेयर सुरिंदर कौर ने सुशील कुमार रिंकू के लिए वोट मांगे।
उन्होंने कहा कि विधायक सुशील रिंकू बहुत ही बढ़िया मेहनती विधायक हैं। उन्होंने पांच साल में बहुत काम किए हैं। जो काम बकाया भी रह गए हैं वह अगले पांच साल में करेगा। कोशिश करते हैं सारे काम करने की। सारे काम करवाएंगे। बहुत सारे एस्टीमैट बने हुए हैं।गलियां व सीवरेज का काम पास हो चुका है। अब चुनाव के बाद विकास कामों को आगे बढ़ाया जाएगा।
सुशील रिंकू को अधिक से अधिक वोट देकर जीताकर विधानसभा में भेजे। ताकि वह समाज के बुलंद नेता के रूप में उभर कर आए। सुशील कुमार रिंकू ने कहा कि दूसरे जलसे में फिर जैना नगर में इकट्ठे हुए हैं। बस्ती शेख की जमीन 30 साल से विवाद में फंसी थी, जो बहुत कीमती जमीन बाग पहाड़ी मंदिर के बाहर की जमीन भोले शंकर की कृपा से सभा के नाम रजिस्ट्री हो गई।सभा ने इस जमीन को लेकर लंबा संघर्ष किया। अगर आप नेक नीती और इमानदारी के साथ हाथ डालो तो दुनिया में ऐसा कोई काम नहीं है जो आपका सफल न हो। हम सबने मिलकर बस्ती शेख की जमीन को विवाद से निकलवाया। इस जमीन पर पार्क और इंस्टीट्यूट बन सकता है। मुझे सबसे ज्यादा खुशी इसी काम को करवा कर हुई है।
इससे इलाके के लोगों की धार्मिक भावनाएं जुड़ी हैं। लोगों ने उनका हमेशा भरपूर स्वागत किया है। जैन नगर वाले एक तरफा फैसला करते हैं तो मुङो लगता है कि फिर दूसरी बात करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि इस बार भी जैना नगर के लोग एक तरफा फैसला उनके हक में देंगे। मुझे ज्यादा से ज्यादा वोट दिलाकर जीताएंगे। फिर से विधायक बनाएंगे।
इस मौके पर कांग्रेसी नेता राजेश शर्मा, ओम जैन, सुरिंदर चौधरी, पिंकी जुल्का, भीम सेन जलोटा और अन्य नेता मौजूद थे। इन सभी ने वादा किया कि रिंकू को ही एक-एक वोट देंगे।

ये भी पढ़ें