Prabhat Times
जालंधर। (Sensational incident in Jalandhar) बीते दिन जालंधर देहात एरिया में हुए दो मर्डर अभी सुलझे नहीं थे कि आज दिन चढ़ते ही जांलधर देहात के गांव सेमी में बड़ी वारदात हुई है।
जालंधर देहात के थाना पतारा में आते गांव सैमी में धार्मिक डेरे के सेवादार की हत्या कर दी गई। सुबह डेरे के निकट से गुजर रहे गांव के व्यक्ति ने देखा और गांववासियों और पुलिस को सूचित किया।
सूचना मिलते ही जालंधर देहात के एस.एस.पी. स्वर्णदीप सिंह ने तुरंत एस.पी. इनवेस्टीगेशन सर्वजीत सिंह बाहिया, डी.एस.पी. सर्वजीत राए को मौके पर भेजा।
पुलिस जांच के दौरान मृतक की पहचान जगदीश राज के रूप में हुई है। जगदीश राज के सिर पर गहरे घाव पाए गए हैं। हत्या की वारदात की जांच में घटना की वजह जमीनी विवाद बताया जा रहा है।
एस.पी. सर्वजीत सिंह बाहिया ने बताया कि जांच में पता चला है कि जगदीश राज का परिवार गांव में ही रहता है। लेकिन कई सालों से जगदीश राज गांव के आउटर पर पीर बाबा की जगह पर ही रहता है।
सेवादार जगदीश राज का पत्नी और बच्चों के साथ विवाद होने के कारण अलग रहता है। एस.पी. सर्वजीत ने बताया कि जांच में ये भी पता चला कि जगदीश सेवादार का गांव के ही एक अन्य व्यक्ति के साथ जमीनी विवाद भी चल रहा था। वे व्यक्ति वारदात के बाद से फरार है।
एस.पी. सर्वजीत बाहिया ने बताया कि स्पष्ट है कि वारदात में गांव के ही उक्त फरार व्यक्ति का हाथ है। उक्त व्यक्ति की तलाश की जा रही है।
एक सवाल के जवाब में एस.पी. सर्वजीत बाहिया ने बताया कि बीते दिन लम्मा पिंड के युवक लवी की हत्या का मामला भी जल्द ही हल कर लिया जाएगा।

नगर निगम बेसमैंट में मिला कर्मचारी का शव

जालंधर के नगर निगम की बेसमेंट में उस समय सनसनी फैल गई जब वहां एक युवक का शव फंदे से लटका मिला।
जानकारी के मुताबिक मृतक लिफ्टमैन का करता था जिसकी पहचान पवन कुमार के रूप में हुई है।
हालांकि मृतक ने अपनी जीवन लीला समाप्त क्यों की इसका अभी तक कोई कारण सामने नहीं आया है।
वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

नूरमहल में बच्ची को सांप ने डसा

नूरमहल के गांव बाठ में ह्रदयविदारक घटना हुई। गांव में मासूम बच्ची को सांप ने डस लिया।
मृतका के पिता हरदीप ने पुलिस को बताया कि उसकी 5 साल की बेटी रात के समय परिवार सहित बरामदे में सो रहे थे कि इस दौरान सांप ने बेटी रेयि को डस लिया।
उसके चीखने पर वे तुरंत उठे। बच्ची को ईलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मृत्यु हो गई।

खबरें ये भी हैं….


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14