Prabhat Times
मुंबई। बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों पर्सनल लाइफ में काफी बुरे फेज से गुजर रही हैं. ऐसे में पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने पहली बार इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और रिएक्ट किया है. इसके लिए शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है. सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वाली शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से इस प्लेटफॉर्म से भी दूरियां बना ली थीं.

शिल्पा शेट्टी का पोस्ट

शिल्पा शेट्टी ने गुरुवार की रात, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक किताब से एक तस्वीर पोस्ट की. उनकी पोस्ट में जेम्स थर्बर के उद्धरण पर प्रकाश डाला गया है, जिसमें लिखा है, “गुस्से में पीछे मुड़कर न देखें, या डर से आगे न देखें, बल्कि जागरूकता से देखें.”
इसमें आगे लिखा गया है, “हम गुस्से में पीछे मुड़कर देखते हैं उन लोगों पर जिन्होंने हमें चोट पहुंचाई है, जो निराशाएं हमने महसूस की हैं, जो दुर्भाग्य हमने सहा है. हम इस संभावना के डर से तत्पर रहते हैं कि हम अपनी नौकरी खो सकते हैं, किसी बीमारी का अनुबंध कर सकते हैं, या किसी प्रियजन की मृत्यु का शिकार हो सकते हैं. हमें जिस स्थान पर रहने की आवश्यकता है, वह यहीं है, अभी- जो रहा है या क्या हो सकता है, उसे उत्सुकता से नहीं देख रहा है, बल्कि पूरी तरह से जागरूक है कि क्या है.”
पोस्ट में आगे लिखा गया है, “मैं एक गहरी सांस लेता हूं, यह जानते हुए कि मैं जिंदा रहने के लिए भाग्यशाली हूं. मैं अतीत में चुनौतियों का सामना कर चुका हूं और भविष्य में चुनौतियों से बचूंगा। आज मुझे अपना जीवन जीने से विचलित करने की कोई जरूरत नहीं है.” शिल्पा ने किताब के इस अंश को शेयर करते हुए कुछ नहीं लिखा है लेकिन मौजूदा हालातों में साफ जाहिर हो रहा है कि शिल्पा कैसे खुद को संभाल रही हैं.

राज कुंद्रा के सपोर्ट में उतरीं गहना वशिष्ठ

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पोर्न फिल्मों को बनाए और मोबाइल एप्स पर स्ट्रीम करने के मामले में फंसे हुए हैं. ऐसे में पूनम पांडे ने बताया है कि कैसे एक समय था जब राज ने उन्हें धमकाया था और उनके फोन नंबर को लीक कर दिया था. अब राज की दोस्त और साथी गहना वशिष्ठ ने पूनम के इल्जामों का जवाब दिया है.
गहना वशिष्ठ ने कहा, ‘2011 में पूनम ने कहा था कि अगर भारत की क्रिकेट टीम जीती तो वह न्यूड होकर फील्ड में जाएंगी. और वह सालों से न्यूड फिल्में बना रही हैं. ये लोग कैसे कह सकते हैं कि राज ने इन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में डाला है? यह लोग राज की कंपनी के लॉन्च होने के पहले से ऐसी वीडियो बना रहे हैं.’ गहना ने आगे कहा, ‘आज पूनम, राज के साथ नहीं हैं. वह अपने पति के साथ हैं. अपने पति के साथ वह MMS वीडियो बनाती हैं. क्या राज उन्हें यह सब करने को कहते हैं? एक इंसान फंसा हुआ है और लोग उसकी हालत का फायदा उठाने में लगे हुए हैं.’
हाल ही में दिए इंटरव्यू में राज कुंद्रा को लेकर बड़ा बयान पूनम पांडे ने दिया है. उन्होंने कहा कि राज कुंद्रा ने उन्हें उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद दोबारा उसे रीन्यू करने के लिए कहा था, जिसमें वह जब चाहे जो चाहे काम उनसे करवा सकते थे. जब पूनम ने मना किया तो उन्होंने उनके प्राइवेट सामान को लीक करने की धमकी दी थी.  इसके बाद पूनम को कई अश्लील मैसेज, कॉल्स और धमकियों का सामना करना पड़ा था.
पूनम पांडे के 2019 में केस दायर करने के बाद राज कुंद्रा ने कहा था कि उनका पूनम के केस से कोई लेना देना नहीं है, क्योंकि वह Armsprime Media को दिसंबर 2019 में अलविदा कह चुके हैं. हालांकि जाहिर है कि पूनम इस मामले को छोड़ने के लिए तैयार नहीं हैं. राज कुंद्रा के बारे में बात करें तो वह 23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में हैं. मुंबई पुलिस ने अपने आधिकारिक बयान में उन्हें पोर्न बनाने और स्ट्रीम करने का मुख्य आरोपी बताया था. राज के खिलाफ मुंबई की क्राइम ब्रांच ने फरवरी 2021 में मामला दर्ज किया था. 

ये भी पढ़ें