Prabhat Times
जालंधर। (Shiromani Akali Dal Jalandhar Cantt) शिरोमणि अकाली दल बादल के सुप्रीमो सुखबीर बादल ने पूर्व विधायक जगबीर बराड़ को शिअद ज्वाईन करवाने के पश्चात बड़ा ऐलान किया है। सुखबीर बादल ने ऐलान किया है कि जालंधर विधानसभा हल्का कैंट से जगबीर बराड़ ही शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) के उम्मीदवार होंगे। सुखबीर बादल के इस ऐलान से कैंट हल्के के मुख्य सेवादार व पूर्व विधायक सर्वजीत सिंह मक्कड़ को करारा झटका लगा है। उधर, दोपहर के समय सुखबीर बादल नाराज़ चल रहे जालंधर के पूर्व सीनीयर डिप्टी मेयर कमलजीत सिंह भाटिया को मनाने के लिए उनके घर पहुंचे हैं।
बता दें कि शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) सुप्रीमो सुखबीर बादल आज दोआबा दौरे पर हैं। मिशन पंजाब के तहत एक और जहां सुखबीर बादल विरोधी राजनीतिक पार्टियों को झटके दे रहे हैं, वहीं वे पार्टी के पुराने वफादारों से भी लगातार इनटच्च हैं।
आज दोपहर पूर्व विधायक जगबीर बराड़ को शिअद (Shiromani Akali Dal) ज्वाईन करवाने के पश्चात सुखबीर बादल सीधे सार्वजनिक तौर पर नाराज़गी जता चुके पूर्व सीनीयर डिप्टी मेयर कमलजीत भाटिया को मनाने के लिए उनके घर जा पहुंचे। बता दें कि पिछले दिनों जालंधर सैंट्रल हल्के से चंदन ग्रेवाल को मुख्य सेवादार घोषित किए जाने से नाराज़ हुए जालंधर के पूर्व सीनीयर डिप्टी मेयर कमलजीत सिंह भाटिया को मनाने के लिए सुखबीर बादल आज दोपहर उनके घर पहुंच गए। कमलजीत भाटिया ने सुखबीर बादल के जब्रदस्त तरीके से स्वागत किया। कमलजीत भाटिया को पंजाब का उप प्रधान नियुक्त किया गया है। आश्वासन दिया गया है कि शिअद सत्ता में आते ही बड़ी जिम्मेदारी भी दी जाएगी।

ये भी पढ़ें