कपूरथला (ब्यूरो): शिव सेना पंजाब की ओर से बैठक का आयोजन ज़िला प्रमुख अनिल नाहर, शहरी प्रधान विकास रिंकू, यूथ जिला अध्यक्ष कुलदीप माणक, ईशवर कुमार के नेतृत्व में किया गया। अनिल नाहर ने बताया कि शिव सेना पंजाब की ओर से 6 जून को सोशल डिस्टेंस को मध्य नजर रखते हुए उन शहीदों शहीदों को श्रद्धांजलि दी जाएगी। ब्लू स्टार में शहीद हुए पुलिस के नौजवानों एवं लोगों को श्रद्धांजलि देने के लिए मंदिर धर्म सभा में शहीदी दिवस मनाया जाएगा। उन्होंने बताया कि शहीदी समारोह में देश के लिए कुर्बान हुए हर नौजवान एवं सैनिक को याद किया जाएगा और उनको श्रद्धासुमन भेंट किए जाएंगे।

शिवसेना पंजाब की बैठक में विशेष रूप से पहुंचे प्रदेश संगठन मंत्री मुकेश कुमार लाटी ने बताया कि 6 जून को शिव सेना पंजाब शहीदी दिवस मनाएगी। इस दिन पंजाब में आतंकवाद के दौरान शहीद होने वाले आर्मी, सीआरपीएफ, पंजाब पुलिस जवानों ओर मारे गए निर्दोष लोगों को नमन किया जाएगा।उन्होंने कहा कि कुछेक मौका परस्त लोग हिंदू सिख एकता में दरार डालने की कोशिश करते हैं जो कभी भी कामयाब नहीं होगी। शिवसेना पंजाब हमेशा से ही आतंकवाद विरोधी है। आतंकवाद विरोधी रहेगी चाहे वह किसी भी धर्म का हो। शिव सेना पंजाब हिंदुस्तान में किसी भी तरह के आतंकवादी गुट का समर्थन नहीं करती।

मुकेश कुमार लाटी ने बताया कि आतंकवाद के दौरान जब पंजाब में आतंकवाद अपने चरम पर था तब भी हिंदू सिख एकता बरकरार रही थी। उन्होंने कहा की पंजाब में आपसी भाईचारे में दरार डालने के लिए कुछ लोग आज भी कार्य करने में लगे है।पंजाब में आतंक का माहौल शिव सेना पंजाब कभी नहीं पैदा होने देगी। चाहे शिव सेना पंजाब को कुर्बानी ही क्यों न देनी पड़े। पंजाब के मुखयमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की तारीफ़ करते हुए मुकेश लाटी ने कहा की जो कैप्टन सरकार ने खालिस्तानियों को अनदेखा कर पंजाब में अमन शांति का रास्ता अपनाया है वह प्रशंसनीय है और देश हित का फैसला है।इसके लिए शिव सेना पंजाब कैप्टन अमरेन्द्र सिंह को सम्मानित भी करेगी। मुकेश लाटी ने कहा कि आतंकियों के खिलाफ विदेश मंत्रालय पंजाब पुलिस से मिलकर कनाडा सहित अन्य देशों में बैठे आतंकियों ओर पतवंत सिंह पंनू को गिरफ्तार कर भारत में लाए।