जालंधर (ब्यरो): कर्फ्यू डियूटी के दौरान सख्ती बरतने के आरोप में लाईन हाज़िर किए गए थाना करतारपुर के पूर्व प्रभारी एस.आई. पुष्प बाली ने नई पोस्टिंग पर ज्वाईऩ करने से इंकार कर दिया है। पता चला है कि पुष्प बाली ने जालंधर देहात के अधिकारियों के समक्ष पेश होकर अपना पक्ष रखा है।

अधिकारियों ने पुष्प बाली की बात तो सुनी, लेकिन फिलहाल बाली के लाईन हाज़िर के आर्डर ही स्टैंड हैं। कर्फ्यू डियूटी के दौरान सख्ती बरतने पर पुष्प बाली को लाईन हाज़िर किए जाने पुलिस फोर्स का मनोबल गिर रहा है।

पुलिस कर्मचारियों का कहना है कि पुष्प बाली ने डियूटी पर सख्ती दिखाई लेकिन साथ ही उसने अपने एरिया में सैंकड़ो गरीबों तक राशन व अन्य जरूरतों का सामान भी पहुंचाया। ऐसी स्थिति में अधिकारियों को दोनो पक्ष देखने चाहिए थे।

बताया जा रहा है कि पुलिस डियूटी पर तैनात तो है, लेकिन वे अब बिल्कुल भी सख्ती नहीं बरत रहे। बता दें कि जालंधर में कर्फ्यू की ड्यूटी में लगे थाना करतारपुर के प्रभारी पुष्प बाली को विभाग के आला अधिकारी ने लाइन हाजिर कर दिया है।

दरअसल, पंजाब के विभिन्न जिलों से कर्फ्यू की पाबंदी के बीच घरों से निकलने वालों पर पुलिस के सख्त रवैये की खबरें आई थी।

इन्हीं में एक नाम जालंधर जिले के कस्बा करतारपुर में थाना प्रभारी की जिम्मेदारी निभा रहे पुष्प बाली ने भी कानून तोड़ने वालों पर खासी सख्ती बरती।

इसी के चलते एसएसपी नवजोत सिंह माहल ने उन्हें पुलिस लाइन में जॉइन करने के साथ उनकी जगह इंस्पेक्टर हरदीप सिंह को थाना करतारपुर को एसएचओ नियुक्त कर दिया है।