Sidharth Shukla की मौत की खबर सुनकर ऐसी हुई Shehnaaz Gill की हालत, देखें

sidnaaz
Prabhat Times
मुंबई। (Sidharth Shukla Death Shehnaaz Gill) सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर ने शहनाज गिल को बुरी तरह तोड़ दिया है. शहनाज के पिता ने मीडिया में आकर उनकी हालत के बारे में बताया. टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे. गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से 40 साल की उम्र में उनका निधन हो गया. उनके निधन की खबर ने हर किसी को दुखी कर दिया है. सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज (Shehnaaz Gill) की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता था. फैंस दोनों को प्यार से सिडनाज कहकर बुलाते थे, लेकिन अब सिद्धार्थ नहीं रहे, इस खबर को सुनकर शहनाज (Shehnaaz Gill) का बुरा हाल है. उनके पिता  संतोख सिंह सुख ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि शहनाज  (Shehnaaz Gill) ठीक नहीं हैं.
संतोख सिंह ने एक चैनल से बात करते हुए कहा कि ‘उनकी बेटी शहनाज़ (Shehnaaz Gill) की तबीयत ठीक नहीं है और उनके भाई शहबाज उनके साथ रहने के लिए मुंबई चले गए हैं. पिता ने कहा, “मैंने उससे बात की, वो  बिल्कुल ठीक नहीं है. मेरा बेटा शहबाज उसके साथ रहने के लिए मुंबई चला गया है और मैं भी बाद में जाऊंगा.” संतोख ने कहा कि वो अब इस बात का विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला नहीं रहे. उन्होंने कहा कि “मैं अभी बात करने की हालत में नहीं हूं, जो कुछ भी हुआ है उस पर मुझे भरोसा नहीं हो रहा है.”
खबरों की मानें तो जैसे ही शहनाज (Shehnaaz Gill) तक ये खबर पहुंची उन्होंने उसी वक्त शूटिंग छोड़ दी. शहनाज और सिद्धार्थ एक दूसरे के साथ कैसा रिश्ता शेयर करते थे वो हम सबने बिग बॉस 13 में देखा था. शहनाज सिद्धार्थ के बिना रह भी नहीं पाती थीं. वो सिद्धार्थ को मनाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहती थी. लेकिन अब सिद्धार्थ ऐसी जगह चले गए हैं जहां से दुनिया की कोई शक्ति उन्हें उनके पास नहीं ला सकती है.

सिद्धार्थ के निधन के बाद टूट चुकी हैं शहनाज

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन से हर कोई सदमे में है.वहीं, बिग बॉस (Bigg Boss) 13 के घर में बनी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जोड़ी पूरे देशभर में पॉपुलर जोड़ियों में से एक थी. सिद्धार्थ के निधन की खबर आते ही शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पूरी तरह से टूट चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह इस समय सदमे में हैं और उन्हें कुछ होश नहीं है. उनके लिए इस बात पर भरोसा कर पाना मुश्किल है कि सिड अब इस दुनिया में नहीं रहें.

अस्पताल पहुंचने से पहले हो गई थी डेथ

साथ ही डॉक्टर्स का ये भी कहना है कि जब सिद्धार्थ को अस्पताल लाया गया उससे पहले उनकी डेथ हो चुकी है. अभी डॉक्टर्स और कुछ नहीं बता रहे हैं, उनका कहना है कि कुछ देर में पोस्टमार्टम के बात ही और कुछ कह पाएंगे. एक रिपोर्ट कि मानें तो सिद्धार्थ रात दवाई खाकर सो गए थे, उसके बाद नहीं उठे. सिद्धार्थ के निधन के बाद उनकी मां और शहनाज गिल टूट गई हैं.

जिस कार मे आए टूटा हुआ था शीशा

इसी बीच ये भी खबर आ रही है कि सिद्धार्थ शुक्ला कल रात जब घर वापस आए थे, तो वो जिस कार से आए उसका शीशा टूटा हुआ था. ऐसे में ये भी कयास लगाया जा रहा है कि आखिर सिद्धार्थ शुक्ला के संग क्या हुआ था. कहीं उनके निधन से पहले उनके साथ कुछ गलत तो नहीं हुआ था. वैसे तो अभी तक यही बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ का निधन हार्टअटैक से हुआ है.

सिद्धार्थ शुक्ला की पीआर टीम ने जारी किया बयान

सिद्धार्थ शुक्ला की पीआर टीम ने बयान जारी कर कहा- सिद्धार्थ के जाने से हम भी उतने ही सदमे में हैं, जितना आप सब. आप सभी से रिक्वेस्ट है कि आप इस कठिन समय के दौरान हमारे साथ खड़े रहें और सम्मान करें. सिद्धार्थ की पीआर टीम के रूप में हम विनम्रतापूर्वक मीडिया से विनती करते हैं कि वे सिद्धार्थ के परिवार और प्रियजनों को स्पेस दें. हम सभी दर्द में हैं. जैसे आप शॉक्ड हैं वैसे ही हम भी हैं. हम सभी जानते हैं कि सिद्धार्थ प्राइवेट पर्नस थे. तो प्लीज उनकी प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करिए.

अक्षय कुमार ने सिद्धार्थ के निधन पर जताया दुख

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा- सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर बहुत दुखद है. मैं उन्हें पर्सनली नहीं जानता था, लेकिन ये दिल तोड़ने वाला है कि इस तरह का यंग टेलेंट इतनी जल्दी चला गया.

ये भी पढ़ें