अलविदा सिद्धार्थ शुक्ला: पार्थिव शरीर पंचत्तत्व में विलीन, अब दिलों में जिंदा रहेंगे, बेसुध हुई शहनाज़ गिल, देखें वीडियो

funeral
Prabhat Times
नई दिल्ली। (Sidharth Shukla Funeral) सिद्धार्थ शुक्ला नहीं रहे, सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया, सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम सफर, पंचतत्व में विलीन सिद्धार्थ शुक्ला…..ये वो शब्द से जिन्हें ना कोई सुनना चाहता था ना ही कोई लिखना. लेकिन आज ये शब्द सुनने भी पड़े और लिखने भी पड़े. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)हमेशा के लिए अब उस दुनिया में चले गए जहां से वापस लौटना नामुमकिन है. वापसी तो छोड़िए पलट कर एक आवाज तक नहीं आती. आप ताकते रहते हैं उस अमिट आसमान को लेकिन ना वो चेहरा दिखता है और ना ही वो आवाज सुनाई देती है. सिद्धार्थ भी उसी दुनिया के चमकते सितारे बन चुके हैं. गुरुवार को सिद्धार्थ का निधन (Sidharth Shukla Death) हुआ और शुक्रवार को वो पंचत्तव में विलीन हो गए. ओशिवारा शमशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया. मां ने कांपते हाथों और नम आंखों से जब बेटे को मुखग्नि दी तो हर किसी का कलेजा फट गया.

ब्रह्मकुमारी रीति रिवाज से हुआ अंतिम संस्कार

सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार ब्रह्मकुमारी रीति रिवाज से संपन्न हुआ. अंतिम संस्कार पर सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार के अलावा उनके जानने वाले, इंडस्ट्री के उनके दोस्त सभी पहुंचे हुए थे. लेकिन एक चेहरा जिसे देख हर किसी की आंख और भी नम हो गई वो थीं शहनाज गिल. सिद्धार्थ की मौत के बाद पहली बार शहनाज स्पॉट हुईं ओशिवारा शमशान घाट पर और उन्हें देखकर ये यकीन करना मुश्किल था कि ये वही शहनाज है जिन्हें अब तक लोगों ने देखा. बिखरे बाल, बदहवास हालत, शरीर में मानो जान ही ना हो. सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज टूट चुकी हैं और किस कदर वो बताने के लिए ये तस्वीरें काफी थीं.

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

बेसुध सी शहनाज़ गिल का बुरा हाल

सिद्धार्थ शक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये बात आई सामने

Sidharth Shukla Postmortem Report: टीवी एक्‍टर सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है. गुरुवार को सिद्धार्थ का न‍िधन हो गया था. कूपर अस्पताल के डॉक्टरों ने सिद्धार्थ की जांच की थी और करीब 10 बजकर 30 मिनट पर उन्हें ‘डेथ बिफोर अराइवल’ घोषित किया था. सिद्धार्थ की पीएम (पोस्‍ट मार्टम) रिपोर्ट सामने आ गई है. लेकिन इस र‍िपोर्ट में मौत की वजह का पता नहीं चल सका है. अस्‍पताल से म‍िली जानकारी के अनुसार कैमिकल एनालिसिट के बाद ही एक्‍टर की मौत की असली वजह पता चल सकेगी.
कैमिकल एनालिस्ट का मतलब है इस जांच से ये बात साफ होगी कि सिद्धार्थ के शरीर में जहर था या नहीं. इसके साथ ही कहीं उसे कोई बीमारी तो नहीं थी. बता दें कि गुरूवार को स‍िद्धार्थ शुक्‍ला को उनके फैमली डॉक्‍टर की सलाह पर मुंबई के कूपर अस्‍पताल में जे जाया गया जहां उन्‍हें मृत घोषित कर दिया गया था.
बता दें कि गुरुवार को ही पुलिस इस पूरे मामले में पहले ही क‍िसी तरह के फाउल प्‍ले होने की बात से इंकार कर रही है. स‍िद्धार्थ की मां ने पुलिस को द‍िए बयान में कहा है, ‘रात तक सिद्धार्थ पूरी तरह ठीक था. रात को खाने के बाद सोने चला गया लेकिन सुबह वह सोकर ही नहीं उठे.’ बता दें कि इससे पहले एक्‍टर के परिवार ने साफ कर दिया था कि सिद्धार्थ किसी भी तरह के मानसिक दबाव में नहीं थे.

ये भी पढ़ें