Prabhat Times
चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) की कमान संभालने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) आज मंगलवार को नवांशहर पहुंचे. लेकिन जिले के खटकड़ कलां गांव में जनसभा के दौरान सिद्धू के दाहिने पैर के अंगूठे का नाखून पूरी तरह से टूट गया जिससे उनके पैर से खून बहने लग गया. सिद्धू के मीडिया मैनेजर ने एक चैनल को बताया कि सिद्धू ने पैर से नाखून टूटने की वजह से खून बह लग गया लेकिन खून बहने के बावजूद उन्होंने अपनी यात्रा जारी रखी. नवजोत सिंह सिद्धू आज फगवाड़ा और जालंधर में लोगों से मिले. जबकि अमृतसर में जब उनके पैर से खून बह रहा था उस समय सैकड़ों लोगों ने उनका स्वागत किया.
पंजाब कांग्रेस की कमान संभालने के बाद सिद्धू अब अपनी पकड़ मजबूत करने में जुट गए हैं. वर्किंग प्रेसिडेंट और मंत्रियों से मुलाकात के बाद नवजोत सिंह सिद्धू आज मंगलवार को नवांशहर पहुंचे. यहां पर सिद्धू पुराने कांग्रेस नेताओं और विधायकों से मुलाकात की. नवांशहर जाते वक्त सिद्धू का यूथ कांग्रेस द्वारा स्वागत किया गया. नवांशहर के इलाके में कांग्रेस की पकड़ मजबूत है, ऐसे में सिद्धू यहीं से अपने मिशन की शुरुआत की. यहां स्थानीय नेताओं और विधायकों से मुलाकात करने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू अमृतसर (Amritsar) पहुंचे. जहां हजारों की संख्या में लोगों ने स्वागत किया.
पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू का ये पहला दौरा रहा, ऐसे में हर जगह कार्यकर्ता उनका जोरदार अंदाज में स्वागत कर रहे हैं. एक ओर सिद्धू लगातार अपने लोगों से मिल रहे हैं, तो दूसरी ओर कल यानी बुधवार को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सभी विधायकों और सांसदों की बैठक बुलाई है. सिद्धू को प्रदेश कांग्रेस की कमान मिलने के बाद से ही कैप्टन शांत हैं, ऐसे में हर किसी की नज़र अब इस मीटिंग पर टिकी है.

ये भी पढ़ें