Prabhat Times
अमृतसर। (Sidhu Moosewala murder case accused encounter amritsar) लगभग 4.30 घण्टे तक चले एनकाउंटर के बाद सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मुख्यारोपी तथा मोस्ट वांटेड गैंगस्टर जगरूप रूपा और मनु कुस्सा को पंजाब पुलिस ने ढेर कर दिया।
एडीजीपी प्रमोद बान ने बताया कि पंजाब पुलिस की टीमें लगातार इन गैंगस्टरों को काबू करने के लिए प्रयास कर रही थी। आज सुबह पुलिस को सूचना थी कि जगरूप रूपा और मनु इस ईलाके में हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी की। दोनो गैंगस्टर इस जगह पर छिप गए।
पंजाब पुलिस के अधिकारियों द्वारा दोनो को मल्टीपल वार्निंग दी गई, लेकिन गैंगस्टरों ने सरेंडर नहीं किया फायरिंग कर दी। एडीजीपी प्रमोद बान ने बताया कि गैंगस्टरों की फायरिंग में तीन पुलिस कर्मचारी घायल हुए हैं।
लगभग 4.30 घण्टे के एनकाउंटर के बाद पुलिस ने दोनो गैंगस्टरों को मार गिराया है। मौके से ए.के. 47, पिस्टौल व और असला बरामद किया गया है। एडीजीपी बान ने बताया कि मौके पर दो ही गैंगस्टर थे, जिन्हें पुलिस ने मार गिराया।

पंजाब में गैंगस्टरों के खिलाफ स्पैशल आप्रेशन

एडीजीपी प्रमोद बान ने कहा कि पंजाब में गैंगस्टरों के खिलाफ स्पैशल आप्रेशन चल रहा है। एजीटीएफ सहित राज्य के हर जिला और विंग की टीमें लगातार काम कर रही हैं।
गैंगस्टर के साथ साथ उन्हें पनाह और या फिर प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से मदद करने वालों पर भी शिकंजा कसा जा रहा है।

ये भी पढ़ें


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14