शादी के बंधन में बंधने को थे तैयार ‘Sidnaaz’, इस माह में लेने थे 7 फेरे!

sidnaaz
Prabhat Times
नई दिल्ली। (Sidnaaz Marriage Were Planning To Get Married) लाखों दिलों में राज करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का अचानक से दुनिया को अलविदा कहना परिवार और दोस्तों के लिए किसी सदमे से कम नहीं है. 2 सिंतबर को 40 साल की उम्र में उन्होंने आखिरी सांस ली. दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई. सिद्धार्थ शुक्ला को उनके अंतिम सफर में आखिरी विदाई देने के लिए टीवी जगत के कई सेलेब्स शामिल हुए.
इस दौरान सिद्धार्थ की खास दोस्त शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और मां रीता शुक्ला (Rita Shukla) का हाल देख लोग अपने आंसू रोक नहीं पा रहे थे. खबर है कि शहनाज और सिद्धार्थ इस साल दिसंबर में शादी करने वाले थे, जिसकी तैयारियां भी उन्होंने शुरू कर दी थीं. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद से उनकी दोस्त शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बेहद गमगीन हैं. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में लोगों को इनकी दोस्ती इतनी पसंद आई कि लोगों ने इन्हें ‘सिडनाज’ (Sidnaaz) नाम दिया.

दिसंबर 2021 में था शादी का प्लान

सिद्धार्थ और शहनाज (Sidnaaz) ने गंभीर तरीके से तो कभी भी अपने रिश्ते को प्यार का नाम नहीं दिया था लेकिन शहनाज अक्सर कहती रहती थीं कि सिद्धार्थ उनके सबसे करीब हैं. बॉलीवुड लाइफ की एक खबर के मुताबिक, दोनों इस साल के अंत में शादी कर अपने रिश्ते को नया नाम देने वाले थे.

शुरू हो गई थीं तैयारियां

रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों के परिवार भी इसके लिए राजी थे और उन्होंने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी थीं. इतना ही नहीं परिवार मुंबई में एक आलीशान होटल के साथ कमरे की बुकिंग, बैंक्वेट और शादी के उत्सव के लिए बातचीत कर रहे थे. उन्होंने कथित तौर पर तीन-दिन के फंक्शन की प्लानिंग की थी. दोनों एक्टर्स, उनके दोस्तों और परिजनों ने इसे गुप्त रखा था.

दोनों एक-दूसरे से करते थे प्यार

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट और सिंगर अबू मलिक ने भी बातचीत में कहा था कि शहनाज गिल, सिद्धार्थ से शादी करना चाहती थीं. अबू मलिक ने कहा कि एक बार शहनाज ने उनसे कहा था कि वह सिद्धार्थ से बोलें कि हम दोनों को शादी कर लेनी चाहिए. यही नहीं, एक बार सिद्धार्थ ने भी अबू से कहा कि वह शहनाज से बहुत प्यार करते हैं.
दोनों को आखिरी बार टीवी के डांस बेस्ड रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ और ‘बिग बॉस ओटीटी’ के सेट पर देखा गया था. यहां पर दोनों हर बार की तरह की लोगों का दिल जीत लिया था.

सिद्धार्थ शुक्ला की फैन कोमा में

मुंबईः सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत से उनका परिवार, दोस्त और फैन बुरी तरह प्रभावित हुए हैं. एक्टर की अचानक मौत पर अब तक उनके फैन यकीन नहीं कर पा रहे हैं. सिद्धार्थ (Sidharth Shukla Funeral) के निधन से उनके फैन निराश हैं. लेकिन, उनकी एक ऐसी भी फैन है, जिसे अब दुआओं की जरूरत है.
दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सुनकर उनकी एक फैन को ऐसा सदमा लगा कि वह, कोमा में चली गई है. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने यह जानकारी दी है. उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला की एक फोटो शेयर की है, जिसके साथ डॉक्टर जयेश ठाकर नाम के एक यूजर का पोस्ट है. इस पोस्ट में लिखा है- ‘दोस्तो, अपने परिवार या दोस्तों से बात करें. अकेले ना रहें. हाल ही में सिडनाज की एक फैन बाथरूम में बेहोश पाई गई, जिसके बाद उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. कृपया अपना ख्याल रखें. उसके लिए प्रार्थना करें.’
विरल भयानी के शेयर किए पोस्ट में लिखा है- ‘सिद्धार्थ शुक्ला की एक फैन उनके निधन की खबर सुनकर आंशिक कोमा में चली गई. हम उनके अच्छे होने की कामना करते हैं और आशा करते हैं कि इस कठिन समय में सभी #sidnaaz फैंस मजबूत होंगे.’

ये भी पढ़ें