Prabhat Times
जालंधरअक्सर विवादो में रहने वाले गायक रणजीत बावा एक और पचड़े में फंस गए हैं। हैरोईन तस्कर गुरदीप सिंह रानो को साथ रणजीत बावा के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वॉयरल हो रही है।
जालंधर के युवा नेता एडवोकेट अशोक सरीन ने गायक रणजीत बावा पर गंभीर आरोप लगाते हुए उसके हैरोईन तस्करों के साथ संबंधों की जांच को लेकर शिकायत एनफोर्समैंट डायरैक्टोरेट (ED) को दी है।
ई.डी. अधिकारियों से मांग की गई है कि तस्कर राणो तथा गायक रणजीत बावा के बीच संबंधों की जांच की जाए।
शिकायत देने के पश्चात पत्रकारों से बातचीत करते हुए एडवोकेट अशोक सरीन ने कहा कि रणजीत बावा द्वारा सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए आपत्तीजनक गाने गाए जाते हैं। जिससे लोगो की धार्मिक भावनाओं आहत होती हैं।
एडवोकेट सरीन ने आरोप लगाया कि अब हैरोईन तस्कर के साथ बावा की तस्वीरें आने से स्पष्ट है कि उसके गैर सामाजिक त्तत्वों के साथ घनिष्ठता है।
एडवोकेट सरीन ने बताया कि ई.डी. को शिकायत देकर मांग की गई है कि रणजीत बावा द्वारा किए जा रहे विदेशी टूर, गाने, इंकम सोर्स इत्यादि की गहराई से जांच की जाए।
सरीन ने बताया कि हैरोईन तस्कर की पंजाब के सी.एम. के ओ.एस.डी. अंकित बांसल के साथ भी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।
सरीन ने कहा कि गुरदीप राणो तस्कर के संबंध कई बड़े लोगों से हैं। इसलिए राज्य के बड़े ड्रग राजा कंदौला की तरह ये भी एक बड़ा नैटवर्क है।
जिसमें कई बड़े लोग व राजनेता शामिल हैं। एडवोकेट सरीन ने मांग की है कि इस नैटवर्क की बारीकी से जांच कर ड्रग की काली कमाई खाने वाले नेताओं को बेनकाब किया जाए।
गायक रणजीत बावा के बारे में बोलते हुए अशोक सरीन ने हिक्की ने कहा कि गायक बावा की ट्रैवल हिस्ट्री, विदेशी संबंधों तथा विदेश से आने वाले धन के बारे में भी जांच की जाए।
इस अवसर पर सरीन के साथ प्रभजोत सिंह, रोहित सहोता, सरबजीत सिंह गिल, सन्नी शर्मा, पीयूष मनचंदा (एडवोकेट), सन्नी बांसल आदि मौजूद थे।