Prabhat Times
जालंधर। (Snatching D-mart Jalandhar) महानगर जालंधर से बड़ी खबर सामने आई है। रात 8 बजे कर्फ्यु लागू होते ही शहर के बीचों बीच गुरू नानक मिशन चौक के निकट स्थित डी-मार्ट के बाहर से कपड़ा व्यापारी की बहिन से बाईक सवार लुटेरे बैग छीन ले गए।
बैग में लगभग डेढ लाख रूपए ज्यूलरी और कीमती सामान था। सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया। कुछ लोगों ने लुटेरों का पीछा भी किया, लेकिन लुटेरे फरार हो गए। पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है।
अटारी बाजार में कपूर टैक्सटाइल के नाम से कपड़े का कारोबार करने वाले मनी ने बताया कि रात करीब 8.30 बजे वे अपनी बहिन मोनिका के साथ एक्टिवा पर गुरू नानक मिशन चौक के निकट डी-मार्ट के निकट से घर लौट रहे थे।
वे अपनी छोटी बहिन को मिल कर वापस आ रहे थे। डी-मार्ट के निकट अचानक बाईक सवार लुटेरों ने उनके बहिन मोनिका के हाथ से बैग झपट लिया और फरार हो गए।
उसने शोर मचाया और लुटेरों का पीछा करने की कोशिश की। शोर सुनकर कुछ और लोग भी भागे, लेकिन लुटेरे फरार हो गए। कपड़ा व्यापारी मनी के मुताबिक बैग में 1 से डेढ लाख रूपए, ज्यूलरी व अन्य सामान था। थाना नम्बर 4 की पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। बता दें कि घटनास्थल के बिल्कुल निकट गुरू नानक मिशन चौक में पुलिस नाका भी लगा होता है।
ये भी पढ़ें