बटाला (गौरव सेठ): पटियाला में निहंग सिखों द्वारा पुलिस कर्मचारी पर किए गए कातिलाना हमले को लेकर समाज के हर वर्ग में गुस्सा पाया जा रहा है।

बटाला के प्रतिष्ठित समाज सेवक धीरज कुमार रिंका ने निहंग सिखों की इस घिनौनी हरकत के लिए प्रदेश सरकार से मांग की है कि इस केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाकर आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलवाई जाए।

धीरज कुमार रिंका ने कहा कि कोरोना संकट को लेकर देश भर में माहौल तनावपूर्ण है। ऐसी स्थिति में लोग अपने घरों में हैं, लेकिन पुलिस अधिकारी व कर्मचारी तथा मैडीकल स्टाफ अपने परिवारों की परवाह न करते हुए अपनी डियूटी पूरी तनदेही से निभा रहे हैं।

ऐसी स्थिति में पुलिस अधिकारी कर्मचारी बधाई के पात्र हैं, लेकिन कुछ लोगों द्वारा पुलिस के साथ बुरा व्यवहार किया जा रहा है। जो कि असहनीय है। धीरज रिंका ने कहा कि पटियाला में निंहग सिखों की इस घिनौनी हरकत ने पूरे निहंग को कटघरे में ला खड़ा किया है।

धीरज रिंका ने कहा कि निहंग समुदाए ने भी इस कृत्य की कड़ी भर्त्सना की है। धीरज रिंका ने कहा कि ऐसी स्थिति में जो भी पुलिस या प्रशासन के निर्देशों का उल्लंघन करता है उसके खिलाफ देश द्रोह का केस दर्ज किया जाना चाहिए।

धीरज रिंका ने डी.जी.पी. पंजाब तथा मुख्यमंत्री पंजाब से अपील की है कि इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में हो तथा आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाए।