Prabhat Times

अमृतसर। (Son of councilor opened fire amritsar) पंजाब के अमृतसर में जमीनी विवाद के बाद एक बार फिर दो गुटों में झगड़े के बाद गोलियां चली। जिसमें दो युवकों को गोलियां लगीं।
स्थानीय लोग दोनों को तुरंत माल रोड स्थित प्राइवेट अस्पताल लेकर गए, लेकिन डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया है। पुलिस का कहना है कि गोलियां चलाने वाला वार्ड नंबर 45 से कांग्रेसी पार्षद दलबीर कौर का बेटा चरणदीप सिंह बब्बा है।
शुरुआती जानकारी के अनुसार, जमीनी विवाद के बाद अमृतसर के 100 फीट रोड एरिया में दो गुटों में झगड़ा हो गया, लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू के करीबी और कांग्रेसी पार्षद दलबीर कौर के बेटे बब्बा ने इस दौरान गोलियां चला दीं।
इस दौरान बब्बा ने कुल चार गोलियां चलाई। गोलियां दो युवकों को लगी। स्थानीय लोगों और उसके साथियों ने उसे तुरंत माल रोड स्थित मेडिसिटी अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया है।

जमीनी विवाद पर पहले भी हो चुका झगड़ा

100 फीट रोड पर पर जमीन को लेकर पहले भी झगड़ा हो चुका है। विवाद के बाद भी पुलिस ने इस मसले में ठोस कदम नहीं उठाया। जिसके बाद शनिवार बाद दोपहर दोनों गुट एक बार फिर एक दूसरे से भिड़ गए।
मरने वाले की पहचान राजा के तौर पर हुई है। बब्बा ने उसके सिर और टांग पर गोली मारी। वहीं घायल का नाम ऋषि है और वह कार मैकेनिक है।

पुलिस की मौजूदगी में चली गोलियां

घटना में घायल हुए ऋषि ने बताया कि विवाद से पहले ही पुलिस को फोन कर दिया गया था, लेकिन थाना बी डिवीजन के एसएचओ खुद ना आए और उन्होंने अपने मुलाजिम भेज दिए।
इसी बीच विवार बढ़ गया और पुलिस की मौजूदगी में बब्बा ने सीधे फायर कर दिए। राजा के सिर व टांग पर गोली लगी, जबकि उसके अपनी टांग पर गोली लगी है।

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें