पंजाब : इस गंदे काम में मशहूर पंजाबी सिंगर चमकीला का बेटा Arrest

son

Prabhat Times
गुरदासपुर। (son of punjabi singer chamkile arrested with drug smuggling) पंजाब के प्रसिद्ध गायक अमर सिंह चमकीला के बेटे को थाना धारीवाल पुलिस ने एक किलो अफीम के साथ गिरफ्तार किया है। उसे तब दबोचा गया जब वह कार में अपने एक साथी के साथ कहीं जा रहा था।
एएसआइ बलबीर सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक स्विफ्ट कार में कोई व्यक्ति नशीला पदार्थ लेकर खुंडा भुंबली रोड से धारीवाल की तरफ से आ रहा है। इसके बाद पुलिस पार्टी के साथ खुंडा हाईवे बाइपास के पास टी प्वाईंट माली सराए पर नाकाबंदी कर दी गई।
कुछ समय के बाद उक्त कार खुंडा रोड की तरफ आती दिखी। इसके उसके चालक को रुकने का इशारा किया तो वह पुलिस पार्टी को देखकर घबरा गया और तेज गति से कार को भगाने का प्रयास करने लगा। हालांकि पुलिस ने कार चालक को दबोच लिया।
कार में दो लोग सवार थे, जिन्होंने अपना नाम जैमलजीत सिंह उर्फ जैमल पुत्र अमर सिंह चमकीला निवासी जमालपुर पीएचबी कालोनी, लुधियाना और ड्राइवर वाली सीट पर बैठे व्यक्ति ने अपना नाम राज कुमार उर्फ छिंदा पुत्र सुभाष चंद्र निवासी कृष्णा पुरी, तिलक नगर वेस्ट दिल्ली बताया।
बाद में कार की तलाशी ली गई तो कार के डैशबोर्ड में से एक प्लास्टिक का लिफाफा बरामद हुआ। उसे चेक  किया गया तो उसमें से एक किलो सात ग्राम अफीम बरामद हुई। उन्होंने बताया कि आरोपितों को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल कर अगली कार्रवाई की जाएगी।

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें