Prabhat Times
नई दिल्ली। (sonali phogat is seen walking staggeringly watch cctv footage before death) टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोवा पुलिस की तरफ से लगातार बड़े खुलासे हो रहे हैं. अब दावा किया गया है कि सोनाली को एक बोतल के जरिए 1.5 ग्राम MDMA दिया गया था. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए सुधीर ने ही पूछताछ में ये बात कबूल की है.

ड्रग्स की थ्योरी को सबूतों का सहारा मिला

इससे पहले गोवा पुलिस ने ही जानकारी दी थी कि सोनाली फोगाट को जबरदस्ती ड्रग्स दिए गए थे. उन्हें कोई नशीला पदार्थ पिलाया गया था, उसी शक के आधार पर सोनाली के स्टाफ मेंबर सुधीर और सुखविंदर को गिरफ्तार किया गया. परिवार वाले तो पहले ही सुधीर पर हत्या का आरोप लगा चुके हैं, अब पुलिस जांच में भी कुछ चौंकाने वाली बातें सामने आ रही हैं.
खबर है कि गोवा पुलिस ने एक सीसीटीवी फुटेज जब्त किया है, उसमें सुधीर बोटल से सोनाली को कुछ पिलाता हुआ दिखाई दे रहा है, लेकिन टिक टॉक स्टार बार-बार उसे रोक रही हैं, वे वो पदार्थ पीने से बच रही हैं. अब पुलिस को शक है कि ये पदार्थ MDMA ड्रग है जो सोनाली को दिया जा रहा है. इस बात की पुष्टि करने के लिए केमिकल जांच करवाने की बात कही जा रही है.

सोनाली के शरीर पर चोट के निशान

अब आरोपियों का ये कबूलनामा पुलिस की उस थ्योरी और ज्यादा बल देती है जहां पर कहा गया है कि सोनाली को ड्रग्स दिए गए थे. लेकिन अभी तक ये स्पष्ट नहीं है कि क्या ड्रग्स की वजह से ही सोनाली की मौत हुई या नहीं.
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इतना जरूर कहा गया है कि सोनाली के शरीर पर कई सारे चोट के निशान थे, किसी नुकीली चीज से उन्हें मारा गया था. ऐसे में पुलिस ने हत्या वाली धाराओं में FIR भी दर्ज की है और उसी आधार पर अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है.
वैसे शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आईजी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने कहा कि सोनाली फोगाट के भाई की शिकायत के बाद हमने हत्या का मुकदमा दर्ज किया था और हमने सभी के बयान लिए और उन जगहों का दौरा किया जहां वे गए थे, आरोपियों को पूछताछ के लिए बुलाया गया, पूछताछ में हमने पाया कि सोनाली फोगाट को जबरदस्ती कोई न कोई पदार्थ दिया गया था.

सोनाली का मौत से पहले वाला सीसीटीवी फुटेज

इसके अलावा आजतक के पास अब सोनाली फोगाट की मौत से पहले का एक सीसीटीवी फुटेज भी हाथ लगा है.
उस फुटेज में सोनाली अपने दम पर चल भी नहीं पा रही हैं, उनकी हालत काफी खराब है, पैर लड़खड़ा रहे हैं और सुधीर उन्हें सहारा देकर कही लेकर जा रहा है.
अभी के लिए शक की सुई सुधीर और सुखविंदर पर ही है, उन्हीं की गतिविधियों पर गोवा पुलिस को सबसे ज्यादा शक है. खुलकर तो कुछ नहीं कहा जा रहा, लेकिन ड्रग्स थ्योरी ने केस को नया मोड़ दे दिया है.
वैसे सोनाली फोगाट का इस समय एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. उस वीडियो में टिक टॉक स्टार सुखबिंदर और सुधीर के साथ ही डांस करती दिख रही हैं.
अब कुछ लोगों का कहना है कि ये वीडियो गोवा का ही है, वहीं कुछ इसे एक गुरुग्राम का पुराना वीडियो बता रहे हैं.
वीडियो की बात करें तो उसमें डांस के दौरान सुखविंदर पहले सोनाली के करीब आता है, उसके साथ कुछ स्टेप्स करता है और फिर उसे अपनी ओर खींचने लगता है और तब सोनाली खुद को सुखविंदर से छुड़ाने की कोशिश करती दिखाई देती है और वहीं डांस फ्लोर पर खड़ा सोनाली का पीए सुधीर ये सबकुछ देखता रहता है.

वायरल वीडियो, घेरे में सुधीर-सुखविंदर

बाद में सोनाली किसी तरह सुखविंदर से पीछा छुड़ा कर दूसरे गेस्ट्स के साथ डांस करने लगती है, जबकि सोनाली के मुड़ते ही सुखविंदर उस शख्स से अपना मोबाइल फोन वापस लेने के लिए हाथ बढ़ाता हुआ दिखता है, जो शख्स उन तीनों का ये वीडियो शूट कर रहा था. ऐसे में अब सवाल ये है कि आख़िर सुखविंदर ने सोनाली के साथ डांस का वीडियो क्यों बनवाया?
वहीं इस पूरे मामले में इस समय सोनाली फोगाट के भाई रिंकू की तरफ से भी बड़े दावे किए जा रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि सोनाली को सुधीर द्वारा लंबे समय से कोई नशीला पदार्थ दिया जा रहा था. सोनाली ने खुद ये बात अपने जीजा को बताई थी.
अपनी तहरीर में रिंकू ने कहा है कि सोनाली ने अपने जीजा अमन को बताया कि 3 साल पहले सुधीर सांगवान ने उनके घर पर खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया था और फिर सोनाली के साथ कई बार दुष्कर्म किया था.
इस दौरान उसने एक अश्लील वीडियो भी बना लिया था. जिसे वायरल करने की धमकी देकर वो सोनाली को ब्लैकमेल कर रहा था.

खबरें ये भी हैं….


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14