Prabhat Times
जालंधर। (Sonu Sood Corona Positive) कोरोना काल में जरूरतमंदो के लिए मसीहा तथा पंजाब में कोरोना वैक्सीन मुहिम के ब्रांड एंबैसडर एक्टर सोनू सूद को कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है.
सोनू ने ट्वीट कर अपने कोविड संकर्मित होने की जानकारी फैंस को दी है. उन्होंने बताया है कि उन्होंने सारी सावधानियां बरतते हुए, खुद को क्वारनटीन कर लिया है.

सोनू सूद ने ट्वीट कर बताया

सोनू सूद ने ट्वीट में लिखा, ”मैं सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है. मैंने सावधानी के साथ खुद को क्वारनटीन कर लिया है और अपना ख्याल रख रहा हूं. लेकिन चिंता मत लीजिए इससे मुझे आपको मदद करने के लिए और समय मिल गया है. याद रखिए मैं हमेशा आपके साथ हूं.” 
सोनू ने इस बात की जानकारी देते हुए अपने मैसेज की शुरुआत में लिखा, ”कोविड- पॉजिटिव. मूड और जोश- सुपर पॉजिटिव.” इससे साफ है कि सोनू सूद आज भी लोगों की मदद को तैयार खड़े हैं और हार नहीं मान रहे हैं. यही उनके फैंस और अन्य देशवासियों के लिए प्रेरणा है.

कुछ दिन पहले बने थे पंजाब में कोरोना वैक्सीन मुिहम के ब्रैंड अंबेस्डर

बीते दिन सोनू सूद को अधिकारिक रूप से पंजाब में कोरोना वैक्सीन को लेकर ब्रांड एंबेस्डर बनाया गया था। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सोनू सूद को ब्रांड अंबेस्डर बनाने की घोषणा की थी।
मुख्यमंत्री ने कहा था कि, ‘लोगों को कोविड वैक्सीन लगाने को प्रेरित और प्रभावित करने के लिए सोनू सूद से बेहतर कोई अन्य शख्सियत नहीं हो सकती। पंजाब में वैक्सीन के प्रति कुछ लोगों में बहुत झिझक है।
सोनू सूद की लोगों में लोकप्रियता है। कोरोना महामारी फैलने के समय हजारों प्रवासी कामगारों को सुरक्षित घर पहुंचाने में बेमिसाल योगदान देने वाले सोनू सूद वैक्सीन के प्रति लोगों के शक को दूर करेंगे।’
उन्होंने कहा, ‘जब लोग वैक्सीन के लाभ संबंधी पंजाब के पुत्र से यह सुनेंगे कि वैक्सीन कितनी सुरक्षित और जरूरी है तो वह विश्वास करेंगे, क्योंकि लोग उन पर भरोसा करते हैं।’
इस मौके पर सोनू सूद ने कहा था कि जीवन बचाने वाली इस वैक्सीन के लिए ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किए जाने पर वह खुशी और गर्व महसूस करते हैं। उन्होंने कहा, ‘मेरे गृह राज्य के लोगों की जि़ंदगियों की सुरक्षा के लिए पंजाब सरकार की इस व्यापक मुहिम का हिस्सा बनने पर मैं अपने आप को भाग्यशाली समझता हूं।’
ये भी पढ़ें