Prabhat Times
जालंधर। महानगर जालंधर में स्पा सैंटर (spa center) की आड़ में ‘गंदा धंधा’ धड़ल्ले से चल रहा है। सरेआम चल रहे इस धंधे को रोकने के लिए कमिश्नरेट पुलिस द्वारा कोई प्रयास नहीं किए जा रहे हैं। पुलिस विभाग के कुछ कर्मचारियों से कथित सैटिंग और कुछ प्रतिष्ठित लोगों के संरक्षण से चल रहे इस धंधे पर नकेल नहीं कसी जा रही है।
जानकारी के मुताबिक स्पा सेंटर का धंधा कोई नया नहीं है। पिछले कई सालों से शहर के विभिन्न पॉश ईलाकों में स्पा सैंटर खुले हुए हैं। जानकारों के माने तो ये स्पा सैंटर का सूत्रधार एक-दो व्यक्ति ही हैं। जोकि शहर के विभिन्न पॉश ईलाकों में स्पा सैंटर खोल कर सरेआम धंधा चला रहे हैं।
जालंधर के रामा मंडी ईलाके में चल रहा स्पा सैंटर काफी चर्चा में है। हो भी क्यों न, ये स्पा सैंटर धड़ल्ले से काम कर रहा है। स्पा सैंटर के संचालक के हौंसले इतने बुलंद हैं कि वे लगातार शहरवासियो के मोबाईलों पर स्पा सैंटर में की जा रही तरह तरह की मसाज और रेट लिस्ट टेक्सट और व्हाटसएप्प मैसेज कर रहा है।
वॉयरल हो रहे मैसेज में इस स्पा सैंटर के संचालक द्वारा मसाज के अलग अलग पैकेज बना रखे हैं। वॉयरल मैसेज में सैंडविच बॉडी स्पा, स्टीम शॉवर इत्यादि के रेट दिए गए हैं। यहां तक कि मैसेज में साफ तौर पर लिखा गया है कि ‘आल लेडीज़ सर्विस एवेलेब्ल’। इसी प्रकार के लुभावने मैसेज लगातार शहरवासियों और स्पा सैंटर द्वारा अपने ग्राहकों को भेजे गए हैं।
बताया जा रहा है कि स्पा सैंटर में 1 हज़ार से लेकर 5000 रूपए तक के पैकेज बनाए गए हैं। जिसमें ग्राहकों को लुभाने के लिए ‘हैप्पी एन्डिंग’ जैसे शब्दो को इस्तेमाल भी किया गया है।
इस बारे में संपर्क करने पर एडीसीपी इनवेस्टीगेशन हरप्रीत सिंह बैनीपाल का कहना है कि मामले की जांच करवाई जाएगी और गल्त धंधा करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें

Share the information