प्रिवेंशन व डिटेक्शन वर्क पर रहेगा फोकस: SSP हरकमलप्रीत खख

Strict
Prabhat Times
कपूरथला। काउंटर इंटेलीजैंस में रहते हुए गैंगस्टरों तथा कई आतंकी नैटवर्क धवस्त करने वाले अनुभवी पी.पी.एस. अधिकारी हरकमलप्रीत सिंह खख (Harkamalpreet Singh Khakh) ने आज जिला कपूरथला में बतौर एस.एस.पी. ज्वाईन कर लिया। एस.एस.पी. हरकमलप्रीत खख को जिला कपूरथला में ज्वाईन करते ही जिला में ज्वाईन एस.पी. विशालजीत, ए.पी. जसवीर सिंह, डी.एस.पी. सर्वजीत राय, डी.एस.पी. सरवण सिंह, डी.एस.पी. सुरिन्द्रजीत ने उनका स्वागत किया।
एस.एस.पी. हरकमलप्रीत खख ने प्रभात टाइम्ज़ के साथ विशेष बातचीत में कहा कि अपराधियों के खिलाफ मुहिम जारी रहेगी। जिला में फोर्स द्वारा प्रिवेंशन और डिटेक्शन वर्क पर जोर दिया जाएगा। एस.एस.पी. खख ने कहा कि पुलिस वर्किंग में पूरी तरह से पारदर्शिता रखी जाएगी। एक ही लक्ष्य रहेगा कि थानों में ऐसा माहौल हो, जहां आम जनता अपनी समस्याएं लेकर आते हुए एक पल भी भयभीत न हो।
एक सवाल के जवाब में एस.एस.पी. हरकमलप्रीत खख ने कहा कि क्रप्शन के मामले में ‘ज़ीरो टॉलरेंस’ पॉलिसी पर काम किया जाएगा। एस.एस.पी. ने आज ज्वाईन करते ही पुलिस अधिकारियों के साथ बातचीत की और रूटीन कामकाज देखा। एस.एस.पी. खख ने पहले दिन जिला मे तैनात कपूरथला की पुलिस फोर्स को यही मैसेज दिया है कि अपनी डियूटी तनदेही और लगन के साथ करें। डियूटी के दौरान लापरवाही बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। एस.एस.पी. खख ने जनता से अपील की है कि कोविड-19 नियमों का पालन करें ताकि इस महामारी से बचा जा सके। एस.एस.पी. ने कहा कि लोग अपनी समस्याएं लेकर बेझिझक उनके पास आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें