Prabhat Times
जालंधर: अपराधियों को मात देने वाले जालंधर देहात के एस.एस.पी. नवजोत सिंह माहल ने कोरोना महामारी को भी मात दे दी है। करीब 18 दिनों के पश्चात आज एस.एस.पी. नवजोत माहल अपने दफ्तर पहुंचे।
क्योंकि इन 18 दिनों में भी वे लगातार ऑन डयूटी ही रहे। क्वारंटाइन पीरीयड के दौरान वे घर से ही अपने अधिकारियों के साथ लगातार संपर्क में रह कर पुलिस जिला जालंधर देहात आपरेट करते रहे।
बता दें कि कोरोना महामारी फैलने के बाद से एस.एस.पी. नवजोत माहल व उनकी टीम लगातार फील्ड में रहे। कुछ दिन पहले उन्होने कोरोना टेस्ट करवाया तो रिपोर्ट पोज़िटिव आ गई।
बीते दिन रिपोर्ट नेगेटिव आने के पश्चात एस.एस.पी. माहल आज सुबह दफ्त पहुंचे। जहां पर एस.पी. रविन्द्रपाल सिंह संधू, एस.पी. सर्बजीत बाहिया व स्टाफ ने उनका दफ्तर में स्वागत किया।
एस.एस.पी. माहल ने दफ्तर पहुंचते ही अधिकारियों तथा स्टाफ के साथ अलग अलग बैठकें की और कामकाज का ब्यौरा अपडेट किया।
एस.एस.पी. माहल ने बताया कि वह लगातार फ़ोन और वीडियो काल के द्वारा देहाती पुलिस की तरफ से किये जा रही अलग -अलग गतिविधियों पर नज़र रखे हुए थे।
जिस में पाकिस्तान अधारित नशा रैकेट, गैंगस्टरों और नशा तस्करों को गिरफ़्तार करना शामिल है। उन्होनें कहा कि वह लगातार आधिकारियों के संपर्क में रहे और बारीकी के साथ पूरी स्थिति पर नज़र रखी गई।
उन्होनें लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना वायरस ख़िलाफ़ जंग जीतने के लिए शुरू किए गए मिशन फतेह मुहिम को बड़े स्तर पर सफल बनाने के लिए पूर्ण सहयोग दिया जाए।