बटाला (गौरव सेठ): कोरोना वायरस के साथ चल रही लड़ाई में पुलिस प्रशासन डट कर जुटा हुआ है। बात करें पुलिस जिला बटाला के एस.एस.पी. उपेन्द्रजीत सिंह घुम्मण की तो वे दिन रात अपनी टीम के साथ ईलाके में रहते हैं।

आज भी एस.एस.पी. उपेन्द्रजीत सिंह घुम्मण ने पुलिस टीम के साथ बटाला में फ्लैग मार्च किया। साथ ही उन्होने लोगों से बातचीत कर उनका हाल जाना।

जानकारी के मुताबिक आज सुबह एस.एस.पी. उपेन्द्रजीत घुम्मण को सूचना मिली कि गांधी कैंप एरिया में कुछ लोग सोशल डिस्टेंसिंग नियम का पालन नहीं कर रहे हैं। सूचना मिलते ही एस.एस.पी. घुम्मण खुद वहां पहुंच गए।एस.एस.पी. ने लोगों को खुद समझाते हुए प्रेरित किया कि ये सख्ती उनकी सेहत और परिवार के लिए ही है। एस.एस.पी. घुम्मण ने लोगों को घरों में रहने के लिए कहा। ताकि कोरोना वायरस संक्रमण के चेन तोड़ी जा सके।

एस.एस.पी. घुम्मण ने कहा कि जो लोग बिना काम के सड़को या गली मोहल्लो में आते हैं वे गल्त हैं। अगर कोई किसी न किसी काम से बाहर आता है तो उसे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना चाहिए।

लोग नियम मुताबिक एक दूसरे से दूर रहें और मास्क अवश्य पहने। कोरोना के खिलाफ चल रही जंग में एकजुटता से ही जीता जा सकता है।