Prabht Times
जालंधर। (State Bank of India, Jalandhar) भारतीय स्टेट बैंक के क्षेत्रीय व्यवसायिक कार्यालय जालंधर ने आज नेहरू गार्डन स्थित गवर्नमेंट गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पौधारोपण किया और स्कूल परिसर में छात्राओं की सहूलियत के लिए पंखों का और सैनिटाइजर स्टैंड का वितरण भी किया।
इस अवसर पर भारतीय स्टेट बैंक के महाप्रबंधक (पंजाब) सुमित फक्का ने छात्राओं और अध्यापिकाओ को भारतीय स्टेट बैंक को यह मौका देने के लिए धन्यवाद किया और कहा कि भारतीय स्टेट बैंक समाज के उत्थान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेता है और अपने सामाजिक जिम्मेदारियों की पूर्ति के लिए सदैव तत्पर रहता है।
हमारे छोटे से सहयोग से छात्राओं और अध्यापिकाओं को सुविधा होगी इस अवसर पर स्कूल की प्रधानाध्यापिका श्रीमती गुरिंदरजीत कौर ने भारतीय स्टेट बैंक का धन्यवाद देते हुए कहा कि भारतीय स्टेट बैंक ने पहले भी कई अवसरों पर हमारा सहयोग किया है और उनके इस सृह्नित कदम के लिए उनको धन्यवाद देते हैं।
इस कार्यक्रम में सबसे पहले स्कूल के प्रांगण में पौधारोपण किया गया और उसके बाद भारतीय स्टेट बैंक के अधिकारियों ने स्कूल को 15 सीलिंग फैन प्रदान किये और साथ ही कोविड-19 की महामारी से बचने के लिए बच्चों के लिए फुट स्टैंड वाले सैनिटाइजर भी प्रदान किए ।
भारतीय स्टेट बैंक की तरफ से इस कार्यक्रम में महाप्रबंधक (पंजाब) सुमित फक्का, उप महाप्रबंधक कौशल किशोर सिंह, क्षेत्रीय प्रबंधक प्रदीप कुमार, मुख्य प्रबंधक संजीव चौधरी, मुख्य प्रबंधक जितेंद्र कालिया और शाखा प्रबंधक पवन बस्सी तथा विद्यालय की तरफ से प्रिंसीपल श्रीमती गुरिंदरजीत कौर, श्रीमती राजेंद्र कौर, श्रीमती अलका रानी, श्री रजनीश शर्मा और श्रीमती अलका अरोड़ा उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें