आप प्रत्याशी दिनेश ढल्ल को किशनपुरा में जब्रदस्त समर्थन, लोगों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाना ही आप का लक्ष्य : दिनेश ढल्ल

Dinesh

Prabhat Times

जालंधर। (Strong support for AAP candidate Dinesh Dhal in Kishanpura) विधानसभा हलका जालंधर नार्थ से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी दिनेश ढल्ल  आज किशनपुरा में मीटिंग और डोर टू डोर चुनाव प्रचार किया गया. दिनेश ढल्ल द्वारा किशनपुरा में मतदाताओं से संपर्क करके उन्हें आश्वस्त किया कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर पिछले कई दशकों से जालंधर नार्थ के लोगों की समस्याएं दूर की जाएंगी.
दिनेश ढल्ल ने कहा कि आम आदमी पार्टी द्वारा दिल्ली में सत्ता में आने के पश्चात हमेशा आम आदमी की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए नीतियां और कार्यक्रम लागू किए है. आज दिल्ली में आम आदमी को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध है. दिनेश ढल्ल ने कहा कि आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल का एक ही लक्ष्य है कि दिल्ली की तर्ज पर पंजाब के मतदाताओं को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएं.
मीटिंग से पहले दिनेश ढल्ल द्वारा डोर टू डोर संपर्क अभियान किया गया. इस दौरान किशनपुरा के लोगों ने आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी दिनेश ढल्ल को समर्थन देने का ऐलान किया.

ये भी पढ़ें